सास- ससुर व सालों को बंधक बनाकर पीटा

उझारी : ससुराल में बेटी की पिटाई करने की सूचना पाकर शिकायत लेकर पहुंचे सास ससुर एवं साले को घर में ब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 10:54 PM (IST)
सास- ससुर व सालों को बंधक बनाकर पीटा
सास- ससुर व सालों को बंधक बनाकर पीटा

उझारी : ससुराल में बेटी की पिटाई करने की सूचना पाकर शिकायत लेकर पहुंचे सास ससुर एवं साले को घर में बंधक बनाकर पीटा गया। इसकी तहरीर थाने में दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी किसान ने अपनी बेटी की शादी कोरोना प्रतिबंध के दिनों में 20 अप्रैल, 20 को सैदनगली थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी युवक के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति एवं ससुराल वाले दो लाख की नकदी एवं बुलेट की मांग को लेकर विवाहिता का उत्पीड़न कर मारपीट करते हैं। शनिवार को पांच माह की गर्भवती विवाहिता से मारपीट करने की सूचना मिलने पर विवाहिता के माता पिता एवं भाई उसके घर पहुंचे। दामाद से बेटी को पीटने की वजह पूछी। आरोप है कि इसी बात पर आक्रोशित दामाद ने उन्हें घर में बंद करके स्वजनों की मदद से बेरहमी से पीटा। जिसकी शिकायत लेकर वह स्थानीय पुलिस चौकी पर पहुंचे। यहां पहले तो पुलिस उनके पक्ष में इंसाफ की बात करती रही लेकिन, बाद में दूसरे पक्ष के लोग पहुंचे तो चौकी पुलिस के सुर बदल गए और उसने पिता पुत्रों को ही खूब लताड़ा।

चर्चा तो उन्हें मुर्गा बनाने की भी पूरे कस्बे में हर किसी की जुबां पर है। बाद में पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर तहरीर देकर थाना प्रभारी को आप बीती सुनाई। थाना प्रभारी राजीव कुमार शर्मा ने बताया विवाहिता के स्वजनों से मारपीट का मामला संज्ञान में है। तहरीर मिल गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी