अनियंत्रित बाइक खम्भे से टकराई, महिला की मौत

अमरोहा अनियंत्रित हुई बाइक सड़क किनारे खड़े खम्भे से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार म

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:31 PM (IST)
अनियंत्रित बाइक खम्भे से टकराई, महिला की मौत
अनियंत्रित बाइक खम्भे से टकराई, महिला की मौत

अमरोहा : अनियंत्रित हुई बाइक सड़क किनारे खड़े खम्भे से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार मां की मौत हो गई तथा हेलमेट के चलते बेटा बच गया। वह मामूली रूप से घायल हुआ है। स्वजन बगैर कार्रवाई के शव घर ले गए तथा अंतिम संस्कार कर दिया। घायल का उपचार निजी चिकित्सक के यहां कराया गया है।

यह हादसा नौगावां सादात थाना क्षेत्र में अमरोहा-नौगावां सादात मार्ग पर गांव बादशाहपुर के सामने हुआ। मुरादाबाद के मझोला में रहने वाले वीरसिंह की पत्नी प्रकाशो देवी की तबियत खराब चल रही है। उनका उपचार नौगावां सादात में एक निजी चिकित्सक से चल रहा है। मंगलवार को प्रकाशो देवी बेटे राजा के साथ बाइक पर सवार होकर नौगावां सादात से दवाई लेने जा रही थीं।

मां- बेटे बादशाहपुर स्थित किसान इंटर कालेज के सामने पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े खम्भे से टकरा गई। हादसे में प्रकाशो देवी का सिर खम्भे से टकरा गया तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा राजा हेलमेट लगाए होने के कारण सिर टकराने के बाद भी सकुशल बच गया। वह मामूली रूप से चोटिल हो हुआ है। जिसका उपचार निजी चिकित्सक के यहां कराया गया है। घायल राजा ने बताया हल्की बूंदाबांदी होने के कारण हेलमेट से शीशे से उसे धुंधला दिखाई दिया था। इसके चलते बाइक अनियंत्रित हुई तथा हादसा हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी कि स्वजन ने कार्रवाई कराने से इन्कार कर दिया। वह शव को घर ले गए। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया मृतका के स्वजन बगैर कार्रवाई शव को घर ले गए हैं।

chat bot
आपका साथी