गेस्ट हाउस में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा युगल

जागरण संवाददाता, अमरोहा: आजाद मार्ग स्थित एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार कराए जाने की सूचना पर पुलिस ने छापा मार दिया। मौके पर पुलिस को एक प्रेमी युगल मिला। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने माफी मांगने के बाद दोनों के परिजनों को बुला कर उन्हें सुपुर्द कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 11:07 PM (IST)
गेस्ट हाउस में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा युगल
गेस्ट हाउस में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा युगल

अमरोहा: आजाद मार्ग स्थित एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार कराए जाने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। मौके पर पुलिस को एक युगल मिला। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने माफी मांगने के बाद दोनों के परिजनों को बुला कर उन्हें सुपुर्द कर दिया।

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के आजाद मार्ग स्थित गेस्ट हाउस का है। मंगलवार दोपहर नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार कराया जा रहा है। कई जोड़े गेस्ट हाउस में ठहरे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने वहां छापा मार दिया। एक कमरे में पुलिस को प्रेमी युगल मिला। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया। पुलिस प्रेमी युगल व गेस्ट हाउस स्वामी को भी कोतवाली ले आई। युगल ने खुद को रिश्तेदार बताया। दोनों नगर में एक को¨चग इंस्टीट्यूट में साथ पढ़ते हैं।

पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी कोतवाली बुला लिया। माफी मांगने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। बाद में गेस्ट हाउस स्वामी को भी चेतावनी देकर छोड़ दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गेस्ट हाउस स्वामी ने दो दिन पहले वहां काम करने वाले कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया था। आज उसी ने युगल को कमरा दिया था। दोनों रिश्तेदार निकले। लिहाजा परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी