युवक ने साथियों संग मिलकर प्रेमिका के पति को पीटा

गजरौला युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के पति को पीट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 10:36 PM (IST)
युवक ने साथियों संग मिलकर प्रेमिका के पति को पीटा
युवक ने साथियों संग मिलकर प्रेमिका के पति को पीटा

गजरौला : युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के पति को पीट दिया। हाईवे पर पति को पीटते युवकों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

दरअसल, नगर की एक फैक्ट्री में काम करने वाले युवक का गोरखपुर क्षेत्र निवासी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसकी जानकारी महिला के पति को हुई तो उसकी फोन पर गजरौला में रहने वाले प्रेमी से कहासुनी हुई। इतना ही नहीं प्रेमिका का पति उसके प्रेमी से मिलने गजरौला आ गया। यहां पर प्रेमी ने अपने कुछ साथियों के साथ उसको पीटना शुरू कर दिया। हाईवे पर राम मंदिर के पास पति को पिटता देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद भी युवकों ने उसे नहीं छोड़ा। इस मामले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि 112 डायल पुलिस मौके पर पहुंची थी। मामले को दिखाया जा रहा है।

चारा लेने गई महिला को बुरी नीयत से दबोचा, तहरीर दी

गजरौला : ब्रजघाट पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव निवासी महिला सोमवार की शाम खेत से चारा लेने के लिए गई थी। आरोप है कि पड़ोसी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे अकेला देखकर बुरी नीयत से दबोच लिया। शोर शराबा करने पर आरोपित व्यक्ति महिला को छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने अपने पति के साथ थाने में पहुंचकर मामले की तहरीर दे दी है। एसएसआई प्रमोद पाठक ने बताया मामला संज्ञान में आया है। आरोपित व्यक्ति की तलाश की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी