पत्‍‌नी के प्रेमी को कमरे में बंधक बनाकर पीटा

जागरण संवाददाता, जोया: विवाहिता प्रेमिका से मिलने घर में आए प्रेमी को पति ने पकड़ लिया। कमरे में बंद कर दोनों की जमकर पिटाई की गई। गांव के लोगों ने दोनों को छुड़ाया। रात में ही पंचायत बैठी तथा मामला रफा-दफा कर दिया गया। पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 10:20 PM (IST)
पत्‍‌नी के प्रेमी को कमरे में बंधक बनाकर पीटा
पत्‍‌नी के प्रेमी को कमरे में बंधक बनाकर पीटा

जोया : पत्‍‌नी से मिलने घर में आए उसके प्रेमी को पति ने पकड़ लिया। कमरे में बंद कर दोनों की जमकर पिटाई की। गांव के लोगों ने दोनों को छुड़ाया। रात में ही पंचायत बैठी तथा मामला रफा-दफा कर दिया गया। पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां पर रहने वाला युवक मुरादाबाद स्थित फैक्ट्री में नौकरी करता है। बताते हैं कि उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग गांव के ही युवक से चल रहा है। विवाहिता के पति को भी दोनों पर शक था। मंगलवार शाम को युवक रात की ड्यूटी करने की बात कहकर घर से निकला। लगभग बारह बजे विवाहिता का प्रेमी घर में आ गया।

थोड़ी ही देर बाद महिला का पति अपने परिजनों को साथ लेकर घर में आ गया तथा दोनों को पकड़ लिया। उन्होंने दोनों को कमरे में बंद कर जमकर पीटा। शोर-शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग आ गए तथा उन्होंने दोनों को छुड़ाया। रात में ही गांव में पंचायत बैठ गई। तड़के तक चली पंचायत में युवक द्वारा माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया तथा मामला रफा-दफा हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी