दोहरे प्रेम के जाल में फंसी बिहार की महिला

पिता के साथ बिहार से दिल्ली आई एक युवती ने 9 साल पहले गैर संप्रदाय के युवक से प्रेम प्रसंग कर शादी कर ली थी। तीन माह पूर्व पति से मोहभंग करके उसने फेसबुक के जरिये बाराबंकी के एक दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग कर शादी कर ली। दूसरा प्रेमी लखनऊ में प्रेमिका के साथ रह रहा था। पहले प्रेमी को पता चला तो वह लखनऊ पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:15 PM (IST)
दोहरे प्रेम के जाल में फंसी बिहार की महिला
दोहरे प्रेम के जाल में फंसी बिहार की महिला

ढवारसी: पिता के साथ बिहार से दिल्ली आई एक युवती ने 9 साल पहले गैर संप्रदाय के युवक से प्रेम प्रसंग कर शादी कर ली थी। तीन माह पूर्व पति से मोहभंग करके उसने फेसबुक के जरिये बाराबंकी के एक दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग कर शादी कर ली। दूसरा प्रेमी लखनऊ में प्रेमिका के साथ रह रहा था। पहले प्रेमी को पता चला तो वह लखनऊ पहुंचा। पत्नी से कहा कि मेरे साथ नहीं रहना है तो तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर करके आ जाना। तलाक के बहाने वह लखनऊ से उसे लिवाकर सप्ताह भर पूर्व आदमपुर के गांव ढवारसी में पहुंचा। रविवार को पति उसे ढवारसी अपने परिचित के घर छोड़कर दिल्ली जा रहा था। परिचित ने पति से यह कह दिया कि महिला उसके घर से भाग जाएगी तथा पत्नी को यह बता दिया कि पति उसकी हत्या करना चाहता है। हत्या की बात सुनकर महिला ने ग्राम प्रधान के घर पहुंचकर शरण ली तथा पूरे मामले से अवगत कराया। प्रधान ने महिला को थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने महिला व उसके पति को हिरासत में ले लिया है। महिला पति के साथ जाने को तैयार नहीं है। वह बाराबंकी वाले अपने दूसरे प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी है। प्रभारी निरीक्षक रामप्रसाद शर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल कर महिला जिसके साथ जाना चाहेगी वहीं भेजा जाएगा। शिखर के अध्यक्ष बनने पर मिठाई बांटी

हसनपुर: भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनोनित किए जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बाजार में उन्हें फूलमाला पहनाकर एवं मिठाई वितरित कर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में पंकज भटनागर, मुकेश गुप्ता, शुभम शर्मा, प्रियांश गर्ग, मुकुल अग्रवाल, सचिन गुप्ता, नितिन महंत, वेदप्रकाश अग्रवाल, पवन सैनी, सुंदर वर्मा आदि मौजूद रहे।

--------------------------------------

भूसे के बौंगे जलाने का आरोप

हसनपुर: थाना सैदनगली के गांव जुझारपुर निवासी किसान राम ¨सह ने अज्ञात लोगों पर खेत पर उसके भूसे के दो बौंगों में रात्रि में आग लगाकर जलाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके बीस हजार से अधिक की कीमत के दो बौंगे खेत पर बंधे हुए थे जिन्हें अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाकर जला दिया है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी