ऑनलाइन कार्यक्रम में जलाए दीप

मंडी धनौरा राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर श्रद्धालुओं में खासा उत्साह देखने को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 06:21 PM (IST)
ऑनलाइन कार्यक्रम में जलाए दीप
ऑनलाइन कार्यक्रम में जलाए दीप

मंडी धनौरा : राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर श्रद्धालुओं में खासा उत्साह देखने को मिला। इनरव्हील क्लब ऑनलाइन कार्यक्रम में इस भव्य आयोजन पर दीप प्रज्वलित कर खुशी का इजहार किया। साथ ही पूजा-अर्चना भी की गई।

पांच अगस्त को अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न किया गया। एक लंबे अरसे के बाद भगवान राम के मंदिर बनने का रास्ता प्रशस्त हुआ है। इसको लेकर श्रद्धालुओं में हर्ष का माहौल था। इस मौके पर इनरव्हील क्लब इंद्रधनुष के कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन कर दीप प्रज्वलित कर खुशी का इजहार किया। साथ ही दूसरे को मंदिर निर्माण की बधाइयां भी दीं। भजन कीर्तन का आयोजन भी किया गया।

वक्ताओं ने कहा आज हिदू समाज के लिए दीपावली है। 400 साल बाद भगवान राम के मंदिर बनने का रास्ता साफ हुआ है। यहां मोनिका अग्रवाल, नीलू वर्मा, नीलू अग्रवाल आदि मौजूद थे। उधर मेन बाजार में व्यापारियों द्वारा कार्यक्रम का आयोजन का भव्य आरती की गई। यहां शिवकुमार अनिल जैन अजय अग्रवाल नीरज आदि मौजूद थे। वहीं भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शरद गर्ग के नेतृत्व में राम मंदिर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर लोगों को प्रसाद का वितरण किया गया। यहां राजीव त्रिवेदी अन्नू आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी