शादी के लिए छात्रा का अपहरण, पांच पर रिपोर्ट

हसनपुर घर से कालेज जाने के लिए निकली बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा का शादी करने के इरादे से अपहरण कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:33 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:33 PM (IST)
शादी के लिए छात्रा का अपहरण, पांच पर रिपोर्ट
शादी के लिए छात्रा का अपहरण, पांच पर रिपोर्ट

हसनपुर : घर से कालेज जाने के लिए निकली बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा का शादी करने के इरादे से अपहरण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक परिवार हसनपुर में रहता है। आरोप है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी नगर के एक डिग्री कालेज में बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ती है। दो दिसंबर की सुबह 10 बजे छात्रा घर से विद्यालय के लिए निकली। दोपहर करीब दो बजे एक मोबाइल नंबर से उनकी बेटी का फोन आया और कहा कि अब वह लौटकर घर नहीं आएगी।

आरोप है कि छात्रा बहुत डरी हुई थी। उसने बताया यह फोन ग्राम शेखुपुर झकड़ी निवासी जयवीर का है। उसके बाद फोन कट गया। जांच पड़ताल करने पर पता चला कि छात्रा को गांव शेखूपुर झकड़ी निवासी जयवीर अपने साथियों के साथ शादी करने के इरादे से अपहरण कर ले गया है। पता लगने पर वह स्वजनों के साथ आरोपित के स्वजनों व जनसेवा केंद्र संचालक उसके दोस्त से छात्रा की बाबत पता करने गए।

आरोप है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर जयवीर उसके पिता बलराज, ताऊ गजराज, देवराज तथा जनसेवा केंद्र संचालक संजीव के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया छात्रा के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही छात्रा को बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी