दुष्कर्म के मामले में होटल को नोटिस, अभिलेख तलब

गजरौला निकाह के बहाने युवती को बुलाकर दुष्कर्म करने के मामले में थाना पुलिस ने होटल प्रबंधन को नोटिस दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:09 PM (IST)
दुष्कर्म के मामले में होटल को नोटिस, अभिलेख तलब
दुष्कर्म के मामले में होटल को नोटिस, अभिलेख तलब

गजरौला : निकाह के बहाने युवती को बुलाकर दुष्कर्म करने के मामले में थाना पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र में स्थित होटल को नोटिस जारी किया है। वही होटल प्रबंधन से कमरा देते समय जमा किए गए आईडी व अन्य कागजात तलब किए हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जाएगी। वहीं आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए दबिश जारी हैं।

दो दिन पूर्व अमरोहा नगर के रहने वाले मोईन आजम ने फेसबुक पर बातचीत करने के बाद मुरादाबाद की एक युवती को निकाह करने का झांसा देकर गजरौला बुलाया और उसे औद्योगिक क्षेत्र में हाइवे किनारे स्थित होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में बाइक ठीक कराने के बहाने आरोपित युवती को होटल में छोड़कर फरार हो गया था। इसके बाद युवती ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद हरकत में आई थाना पुलिस ने होटल पैराडाइज को नोटिस जारी करते हुए जिस समय रूम दिया था। उस समय जमा होने वाली आईडी व अन्य अभिलेख देने की बात कही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक होटल प्रबंधन द्वारा कोई अभिलेख पुलिस को उपलब्ध नहीं कराए गए थे।

प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया होटल पैराडाइज प्रबंधन को नोटिस जारी कर अभिलेख तलब किए गए है। होटल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाली जाएगी। वही आरोपित युवक की भी तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुस्लिम विवाह अधिनियम के वांछित का पुलिस ने किया चालान

मंडी धनौरा : मुस्लिम विवाह अधिनियम के वांछित आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान किया है।

थाने में पंजीकृत तीन तलाक के एक मामले में फरार जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर अंतर्गत ग्राम तालिबपुर निवासी अफरोज पुत्र कलुवा को पुलिस ने लाडली होटल पत्थर कुटी से गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि अफरोज तीन तलाक के मामले में वांछित था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चालान दिया है।

chat bot
आपका साथी