चुनाव के मद्देनजर अपराधियों पर कसा शिकंजा

जागरण संवाददाता अमरोहा लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिले में पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वांछितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। एक सप्ताह के भीतर पुलिस ने 71 लोगों को जेल भेज दिया है। जबकि अभियान चलाकर 650 लीटर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने यह सभी थानाध्यक्षों को अभियान जारी रखने का आदेश दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Mar 2019 12:16 AM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2019 12:16 AM (IST)
चुनाव के मद्देनजर अपराधियों पर कसा शिकंजा
चुनाव के मद्देनजर अपराधियों पर कसा शिकंजा

अमरोहा: लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिले में पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वांछितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। एक सप्ताह के भीतर पुलिस ने 71 लोगों को जेल भेज दिया है। जबकि अभियान चलाकर 650 लीटर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने यह सभी थानाध्यक्षों को अभियान जारी रखने का आदेश दिया है।

जिले की पुलिस आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर तैयारियों में जुटी हैं। इस क्रम में पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने जिले के सभी थानेदारों को वांछितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आदेश दिया था। लिहाजा जिलेभर में अभियान चलाया जा रहा है। बीते एक सप्ताह के भीतर पुलिस ने जिलेभर में विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे 71 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही गैंगस्टर के पांच आरोपितों को भी सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है। इसके अलावा अवैध शराब के कारोबार पर शिकंजा कसने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत अभी तक 650 लीटर अवैध शराब भी बरामद की जा चुकी है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए शरारती तत्वों पर नजर रखी जा रही है। वांछितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। यह अभियान जिले में लगातार जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी