पुलिस की मौजूदगी में उजमा सुपुर्द-ए-खाक

जोया जमीनी रंजिश में पिता-पुत्री पर गोलिया बरसाए जाने के मामले में उपचार के दौरान दम तोड़ने वाली युवती का शव शनिवार दोपहर गांव पहुंचा। दोपहर बाद पुलिस की मौजूदगी में उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। घटना से गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 May 2019 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 18 May 2019 11:06 PM (IST)
पुलिस की मौजूदगी में उजमा सुपुर्द-ए-खाक
पुलिस की मौजूदगी में उजमा सुपुर्द-ए-खाक

जोया : जमीनी रंजिश में पिता-पुत्री पर गोलियां बरसाए जाने के मामले में उपचार के दौरान दम तोड़ने वाली युवती का शव शनिवार दोपहर गांव पहुंचा। दोपहर बाद पुलिस की मौजूदगी में उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। घटना से गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

गुरुवार रात को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव इकौंदा के जंगल में कार सवार हमलावरों ने बाइक सवार पिता-पुत्री व चाचा पर गोलियां बरसा दी थीं। इस घटना में असमोली थाना क्षेत्र के गांव हाजीपुर निवासी मोहम्मद रुखसाद व उनकी बेटी उजमा गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जबकि रुखसाद का भाई इरशाद बच गया था। घायलों को बेहतर उपचार के लिए मेरठ रेफर किया गया था।

इधर, इरशाद ने शुक्रवार को गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ जमीन की रंजिश के चलते जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया। मेरठ में उपचार के दौरान शुक्रवार की दोपहर बाद उजमा की मौत हो गई थी। युवती की मौत से गांव में तनाव बन गया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद युवती का शव गांव पहुंचा। शव पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात रहा। दोपहर बाद मृतका को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। उधर डिडौली पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन, वह हाथ नहीं लगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी