खाने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने मां को मार डाला

बछरायूं खाने को लेकर हुए विवाद के दौरान युवक ने वृद्ध मां के सिर पर ऐसा प्रहार किया कि उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 11:19 PM (IST)
खाने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने मां को मार डाला
खाने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने मां को मार डाला

बछरायूं : खाने को लेकर हुए विवाद के दौरान युवक ने वृद्ध मां के सिर पर लोहे के तसले से प्रहार कर दिया। उन्होंने कुछ देर बाद तड़प कर दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं मृतका के बड़े पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मुहल्ला कानूनगोयान की है। यहां रोशन लाल का परिवार में रहता है। रोशन लाल का पिछले साल निधन हो गया। उनका एक पुत्र सुनील कुमार मानसिक रूप से कमजोर बताया जाता है। रविवार की रात उसने अपनी मां चन्नो देवी से खाना मांगा। इसको लेकर कहा सुनी हो गई। इससे गुस्साए सुनील ने नजदीक रखे लोहे के तसले को उठाकर मां के सिर पर मार दिया। चन्नो देवी घायल हो कर फर्श पर गिरीं और कुछ देर तड़पकर दम तोड़ दिया।

इसी बीच शोर-शराबे के चलते आस पड़ोसी व अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मृतका के बड़े पुत्र राजेश की तहरीर पर पुलिस ने सुनील के विरुद्ध गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया सुनील मानसिक रूप से कमजोर है। रात उसने खाने को लेकर मां से विवाद किया और सिर पर तसले से प्रहार कर घायल कर दिया। उनकी बाद में मौत हो गई। मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी