देसी शराब की दुकान पर पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

अमरोहा जिला आबकारी अधिकारी अनुराग मिश्रा के आदेश पर टीम ने देसी ाराब की दुकान से अवैध शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 12:06 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 12:06 AM (IST)
देसी शराब की दुकान पर पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
देसी शराब की दुकान पर पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

अमरोहा : जिला आबकारी अधिकारी अनुराग मिश्रा के आदेश पर गठित टीम ने कल्याणपुरा स्थित देसी शराब की दुकान पर छापा मारा। यहां वैध के अलावा बड़े पैमाने पर अवैध शराब का जखीरा मिला। इसे जब्त कर देहात थाने में दुकान संचालक, सेल्समैन व अनुज्ञापिनी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में एफआइआर दर्ज कराई है।

मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि देहात थाने के गांव कल्याणपुरा स्थित देसी शराब की दुकान पर अवैध शराब बेची जा रही है। इस पर जिला आबकारी अधिकारी ने टीम के साथ दुकान पर छापा मारा। यहां तीन पेटी में 128 पव्वे अवैध शराब के मिले। इनमें से 80 पव्वों पर बार कोड अंकित नहीं था जबकि 39 पव्वों पर स्कैनर से स्कैन करने पर पेज-2 सभी ऑप्शन एनए लिखकर आ रहा था। छापे के दौरान टीम ने सेल्समैन जितेंद्र सिंह को तुरंत हिरासत में ले लिया।

आबकारी अधिकारी ने बताया इस मामले में सेल्समैन के अलावा संचालक नितिन चौहान, अनुज्ञापिनी बीना कुमारी के खिलाफ थाने में आबकारी अधिनियम के अलावा 420, 467, 468 आईपीसी धारा के तहत एफआइआर दर्ज कराई गई है। सेल्समैन व माल को थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। अवैध शराब समेत पकड़ा

अमरोहा: देहात थाना पुलिस ने युवक को अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुनील मलिक ने बताया कैलसा निवासी लालू को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से अवैध शराब के 25 पव्वे बरामद हुए हैं। रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही क्षेत्र में अभियान जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी