थाने में माननीय के समर्थकों की दबंगई, धमकाने पर हंगामा

गजरौला : पैसों के विवाद में थाने पहुंचे दो पक्षों में एक तरफ से आए एक माननीय के समर्थकों ने पुलिस के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 11:39 PM (IST)
थाने में माननीय के समर्थकों की दबंगई, धमकाने पर हंगामा
थाने में माननीय के समर्थकों की दबंगई, धमकाने पर हंगामा

गजरौला : पैसों के विवाद में थाने पहुंचे दो पक्षों में एक तरफ से आए एक माननीय के समर्थकों ने पुलिस के सामने ही दबंगई दिखाई। दूसरे पक्ष के लोगों को धमकाते हुए अपशब्द कहने पर बखेड़ा हो गया। नोकझोंक होने पर प्रभारी निरीक्षक कक्ष से बाहर निकल आए और उन्होंने दोनों पक्षों को फटकार लगाकर शांत किया।

क्षेत्र के गांव पाल निवासी एक व्यक्ति की पुत्री की शादी दो साल पहले हसनपुर क्षेत्र में हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी में मनमुटाव होने पर दोनों पक्षों में संबंध विच्छेद का समझौता हो गया। समझौता में दहेज में दी गई कार वापस आ गई और खर्च हुए पैसे देने की बात कही गई। इसके बाद अचानक युवक की मौत हो गई।

आरोप है लड़के पक्ष के लोग समझौते में तय किए गए पैसे देने से इन्कार कर रहे हैं। इसकी शिकायत लेकर लड़की पक्ष के लोग थाने पहुंच गए। उनके साथ एक माननीय के दो-तीन समर्थक भी थे। लड़के पक्ष के लोगों को भी पुलिस ने थाने में बुला लिया। यहां पर वार्ता के दौरान समर्थकों ने पुलिस के सामने दबंगई दिखाते हुए लड़के के पिता को धमकाते हुए अपशब्द बोल दिए। इस बात पर हंगामा हो गया।

शोरशराबा सुनकर कक्ष से बाहर निकले प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने दोनों पक्षों को फटकार लगाते हुए शांत कर दिया। मामले की वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्ष के लोगों में वार्ता के दौरान नोकझोंक हो गई थी। इसके बाद मामला शांत करवा दिया गया था। पहले भी थाने में कर चुके हैं मारपीट

गजरौला : जिन समर्थकों ने दबंगई दिखाते हुए धमकाया हैं। इसी गुट के कुछ लोगों ने लगभग एक-डेढ़ साल पहले थाने में पुलिस मौजूदगी में खनन के मामले में एक युवक को पीटा था। इस दौरान उन्होंने सादी वर्दी पहले पुलिस कर्मियों के साथ भी हाथापाई की थी। उस समय भी मामला सुर्खियों में रहा था। रविवार को फिर एक बार यह यह समर्थक चर्चाओं का विषय बन गए।

chat bot
आपका साथी