ग्रामीण महोत्सव का पूर्व सांसद ने किया शुभारंभ

द्योगिक नगरी में मंगलवार को ग्रामीण महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता देवेंद्र नागपाल ने फीता काटकर किया। महोत्सव में लखनऊ से आए जादूगर ने अपनी जादूगरी से लोगों का मनोरंजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 11:00 PM (IST)
ग्रामीण महोत्सव का पूर्व सांसद ने किया शुभारंभ
ग्रामीण महोत्सव का पूर्व सांसद ने किया शुभारंभ

गजरौला: औद्योगिक नगरी में आयोजित ग्रामीण महोत्सव का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल ने फीता काटकर किया। महोत्सव में लखनऊ से आए जादूगर ने अपनी जादूगरी से लोगों का मनोरंजन किया।

मंगलवार को रमाबाई अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के सामने आकांक्षा आटो मोबाइल्स द्वारा दो दिवसीय मेगा रूरल कार्निवल (भव्य ग्रामीण महोत्सव) के प्रथम दिन लखनऊ से जादूगर अंकुर ने कागज के पेपरों से छाता, कबूतर तो कभी तोता आदि बनाकर दिखाया। तदुपरांत मुख्य अतिथि एवं अन्य ने कंपनी द्वारा मेले में सजाई गई गाड़ियों का अवलोकन किया। वहीं बहुत से लोगों ने अपनी कारों का फ्री में चैकअप भी कराया।

स दौरान भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शशि चौहान, कंपनी के जीएम सुमित अग्रवाल बीएम अभिषेक वर्मा, राजीव कुमार, शुभम सैनी, ललित नारायण शर्मा, दीपक ¨सह, संजीव कुमार, सतीश कुमार, हिमांशु सोनी, ऋषिपाल, सचिन, युद्धवीर, साधना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी