पहले छेड़छाड़ फिर बेटी को घर से उठाने की दी धमकी

अमरोहा घर के दरवाजे पर बैठ कर अश्लील वीडियो देख रहे युवकों से मना किया तो उन्होंने घर में घुसकर मां बेटी के साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:52 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:52 PM (IST)
पहले छेड़छाड़ फिर बेटी को घर से उठाने की दी धमकी
पहले छेड़छाड़ फिर बेटी को घर से उठाने की दी धमकी

अमरोहा: घर के दरवाजे पर बैठ कर अश्लील वीडियो देख रहे युवकों से मना किया तो उन्होंने घर में घुसकर मां-बेटी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की। पिता द्वारा शिकायत करने पर उसे अधमरा कर दिया। साथ ही बेटी को घर से उठाने की धमकी दी। इस मामले में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

घटना नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव की है। यहां पर रहने वाला व्यक्ति मजदूरी करता है। 12 अक्टूबर को गांव के तीन युवक अमर खान, फरतु व अहमद्दीन उसके घर के दरवाजे पर बैठ कर मोबाइल में अश्लील वीडियो देख रहे थे। मजदूर की पत्नी ने इसका विरोध किया तो तीनों गाली गलौज करते हुए घर में घुस गए। मां-बेटी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की। शाम को मजदूर लौटा तो घटना की जानकारी हुई। वह शिकायत करने आरोपितों के घर गया तो दबंगों ने उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया। बेटी को घर से उठाने की धमकी दी। सूचना पाकर स्वजन मौके पर आ गए तथा घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में घायल की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अमर खान, फरतु व अहमद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपितों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी