पहले कराओ कोरोना की जांच, फिर बनाओ कुंभ का प्लान

अमरोहा, जेएनएन : अगर आप यात्रा या हरिद्वार के कुंभ मेले में जाने का प्लान बना रहे हैं तो पहले कोरोना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 01:27 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 01:27 AM (IST)
पहले कराओ कोरोना की जांच, फिर बनाओ कुंभ का प्लान
पहले कराओ कोरोना की जांच, फिर बनाओ कुंभ का प्लान

अमरोहा, जेएनएन : अगर आप यात्रा या हरिद्वार के कुंभ मेले में जाने का प्लान बना रहे हैं तो पहले कोरोना की जांच करा लीजिए। क्योंकि कोरोना की जांच के बाद ही हरिद्वार कुंभ में प्रवेश मिलेगा। यही कारण है कि सीएचसी में जांच कराने वाले लोगों की संख्या में इजाफा होने लगा है। वहीं रेलवे स्टेशन पर रिजर्वेशन कराने से पहले भी कोरोना की रिपोर्ट दिखानी पड़ रही है।

हरिद्वार में लगने वाले कुंभ मेले में सैकड़ों लोग जाने के इच्छुक हैं। ऐसी स्थिति में एक बार फिर से कोरोना की जांच कराने का सिलसिला तेजी के साथ शुरू हुआ है। अस्पताल में जांच कराने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। हरिद्वार कुंभ में जाने वाले लोग पहले कोरोना की जांच करवा रहे हैं उसके बाद रिपोर्ट लेकर आगे के लिए जाने की प्लानिग कर रहे हैं। खास बात है कि रेलवे स्टेशन पर रिजर्वेशन करने वाले कोरोना की जांच देखी जा रही है। इसके बार ही रिजर्वेशन फार्म दिए जा रहे हैं। टिकट विडो पर तैनात कर्मी ने बताया कि रिजर्वेशन से पूर्व कोरोना की जांच रिपोर्ट देखी जा रही है। इसके बाद ही रिजर्वेशन हो रहा है।

----

गजरौला सीएचसी में तीन दिन की जांचों पर एक नजर

दिनांक संख्या

एक मार्च 115

दो मार्च 101

तीन मार्च 120

------ हरिद्वार कुंभ मेले में जाने वाले लोग कोरोना की जांच के लिए अस्पताल पहुंचे रहे हैं। यही वजह है कि अचानक से जांच कराने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है। बताते हैं कि हरिद्वार में प्रवेश करते समय कोरोना रिपोर्ट भी देखी जा रही है।

डॉ. योगेंद्र सिंह, चिकित्सा अधीक्षक, गजरौला सीएचसी।

chat bot
आपका साथी