चेकिग को रोका तो दारोगा पर झोंक दिया फायर

अमरोहा : चेकिग के दौरान चौकी प्रभारी ने बाइक सवार दो युवकों को रोका तो उन्होंने बाइक की रफ्तार बढ़ा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 11:53 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 11:53 PM (IST)
चेकिग को रोका तो दारोगा पर झोंक दिया फायर
चेकिग को रोका तो दारोगा पर झोंक दिया फायर

अमरोहा : चेकिग के दौरान चौकी प्रभारी ने बाइक सवार दो युवकों को रोका तो उन्होंने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। पीछा किया तो एक युवक ने फायर झोंक दिया। अचानक हुए हमले से हरकत में आई पुलिस ने घेराबंदी कर एक युवक को दबोच लिया। जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला। इससे चोरी की बाइक बरामद हुई है।

यह मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र में मंडी धनौरा रोड पर मूंढाखेड़ा तिराहा का है। एसपी सुनीति के आदेश पर गुरुवार रात जिलेभर में वाहन चेकिग की जा रही थी। मूंढाखेड़ा चौकी प्रभारी सत्यदेव सिंह हमराह के साथ वाहन चेकिग कर रहे थे। लगभग दस बजे अमरोहा की तरफ से जा रहे बाइक सवार दो युवकों को रोका तो उन्होंने बाइक हल्की कर अचानक रफ्तार बढ़ा दी।

चौकी प्रभारी ने पीछा किया तो बाइक पर पीछे बैठे युवक ने फायर झोक दिया। अचानक हुए हमले से पुलिस हरकत में आई तथा घेराबंदी कर ली। धनौरा रोड की तरफ गश्त कर रहे प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार भी हमराह विलेश चंद, जदुनाथ व हरिओम के साथ आ गए। खुद को घिरता देख बाइक सवार युवकों ने जंगल की तरफ बाइक मोड़ दी। इस दौरान पुलिस ने भी फायरिग की। एक बदमाश को जंगल में भाग निकला, लेकिन दूसरा बाइक व तमंचा समेत दबोच लिया गया। उसके पास बरामद बाइक चोरी की निकली।

पूछताछ में उसने अपना नाम जितेंद्र कुमार निवासी गांव मूंढाखेड़ा बताया। जबकि फरार होने वाले साथी का नाम गौरव निवासी गांव लखौरी थाना नखासा जनपद सम्भल बताया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है तथा आरोपित को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी