शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, तीन लाख का नुकसान

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन दमकल कर्मी नहीं पहुंच सके। इस घटना से मुहल्ले में हड़कंप मच गया। मुहल्ले के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 11:07 PM (IST)
शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, तीन लाख का नुकसान
शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, तीन लाख का नुकसान

अमरोहा: शार्ट सर्किट से कारोबारी के घर में आग लग गई। मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में लगी आग से करीब तीन लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों व स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सूचना के बाद भी दमकल की टीम घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी।

यह घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कोट की है। यहां पर अजय गर्ग का परिवार रहता है। अजय गर्ग का अंबेडकर पार्क के पास स्टेशनरी का कारोबार है। मंगलवार दोपहर परिवार के सभी सदस्य प्रथम तल पर बने कमरे में थे। लगभग दो बजे घर में काम करने वाली युवती माधवी किसी काम से दूसरी मंजिल पर बने कमरे में गई थी। वहां पर उसने कमरे से धुआं निकला देखा तो शोर मचा दिया। शोर सुनकर परिवार के लोग भी उपर पहुंचे तथा कमरे का दरवाजा खोला तो भीतर आग धधकती हुई मिली। उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मुहल्ले के लोग मौके पर जमा हो गए। फौरन ही कोतवाली पुलिस व दमकल को सूचना दे दी गई। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन दमकल कर्मी नहीं पहुंच सके। इस घटना से मुहल्ले में हड़कंप मच गया। मुहल्ले के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। कोतवाली पुलिस व स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया जाता उस समय तक कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। इस घटना से हड़कंप मचा रहा। गृहस्वामी ने बताया कि घटना में करीब तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी