मदारीपुर में राशन वितरण के दौरान हंगामा, मारपीट

राशन की दुकान आस मुहम्मद के नाम है। राशन विक्रेता का कहना है कि सुबह आठ बजे वह राशन वितरण कर रहे थे। ईपोश मशीन इतनी धीमी चल रही थी कि अंगूठा लगने के कई मिनट बाद प्रिट निकल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:09 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:09 AM (IST)
मदारीपुर में राशन वितरण के दौरान हंगामा, मारपीट
मदारीपुर में राशन वितरण के दौरान हंगामा, मारपीट

अमरोहा, जेएनएन : रहरा थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव में गुरुवार सुबह राशन वितरण के दौरान हंगामा हो गया। राशन कम देने से आक्रोशित लोगों ने राशन डीलर से गाली गलौज करते हुए हंगामा किया। डीलर का आरोप है कि लोगों ने मारपीट करते हुए रिकार्ड फाड़ दिए और मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।

राशन की दुकान आस मुहम्मद के नाम है। राशन विक्रेता का कहना है कि सुबह आठ बजे वह राशन वितरण कर रहे थे। ईपोश मशीन इतनी धीमी चल रही थी कि अंगूठा लगने के कई मिनट बाद प्रिट निकल रहा था। इस दौरान जल्दी राशन न देने पर गाली गलौज करते हुए लोगों ने उनके साथ मारपीट की। मामला बढ़ता देख राशन डीलर ने 112 पर काल कर पुलिस बुलाई। पुलिस ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी की। राशन डीलर ने एक आडियो वायरल किया है, जिसमें एक युवक राशन डीलर को गोली मारने की बात कह रहा है। उधर, ग्राम प्रधान जाकिर अली ने बताया कि राशन डीलर प्रति यूनिट पर पांच किलो की जगह चार किलो राशन दे रहा था जबकि कार्ड धारक अपना पूरा पांच किलो राशन मांग रहे थे। एक युवक द्वारा बनाई गई वीडियो में राशन डीलर चार किलो राशन देने की बात कह भी रहा है। प्रधान ने मारपीट व रिकार्ड फाड़ने की बात को निराधार बताया है। राशन डीलर ने 14 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी रामप्रकाश शर्मा ने राशन की दुकान पर मारपीट व हंगामा होने के मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी