बाप ने दिनदहाड़े घोट दिया मासूम बेटे का गला, मौत

मंडी धनौरा जुआरी बाप ने एक साल के मासूम बेटे का गला घोट कर मौत की नींद सुला दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:44 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:44 PM (IST)
बाप ने दिनदहाड़े घोट दिया मासूम बेटे का गला, मौत
बाप ने दिनदहाड़े घोट दिया मासूम बेटे का गला, मौत

मंडी धनौरा : जुआरी बाप ने एक साल के मासूम बेटे का गला घोट कर मौत की नींद सुला दिया। वह पत्नी पर बेटे को बेचने का दबाव बना रहा था। पत्नी के विरोध करने पर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के दादा की तहरीर पर पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी मुकदमा कायम नहीं किया है। उधर पुलिस क्षेत्राधिकारी सतेंद्र कुमार ने मौका मुआयना कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

दिल दहलाने वाली यह घटना मुहल्ला कंचन बाजार की मंगलवार की दोपहर ढाई बजे की है। यहां नौशाद का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी नजराना, दो साल की बेटी रहनुमा व एक साल का बेटा रिहान हैं। बताते हैं नौशाद बेरोजगार व शराब पीने और जुआ खेलने का आदी है। इस कारण वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ विवाद व मारपीट करता था।

पत्नी का आरोप है कि उसका पति एक साल के बेटे रिहान को बेचने की फिराक में था। वह कई दिन से पत्नी पर बेटे को बेचने का दबाव बना रहा था। मंगलवार की दोपहर वह किसी काम से घर से बाहर निकली तो नौशाद ने रिहान की गला घोट कर हत्या कर दी। घर पहुंचने पर पत्नी ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने आनन-फानन में ही बच्चे को स्थानीय चिकित्सकों को दिखाया जिन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह भी मौके पर आ गए। आरोपित को हिरासत में ले लिया। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र कुमार ने मौका मुआयना कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। सीओ ने बताया कि मृतक के दादा शमशाद ने पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। इसमें उसने अपने पोते रिहान की मौत होने व साथ ही मौत का कारण जानने के लिए पीएम कराने की बात कही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। जुए की लत से बर्बाद हुआ नौशाद

संस, मंडी धनौरा: नौशाद की शादी तीन साल पूर्व नेपाल निवासी नजराना के साथ हुई थी। नौशाद शुरू से ही कुछ कमाता नहीं था। पत्नी कामकाज करने व पैसे कमाने के लिए कहती थी तो वह मारपीट करता था। जुए की लत के चलते वह घर का समान भी बेच देता था। पैसे नहीं होने के चलते पिछले कुछ दिनों से नौशाद अपनी पत्नी से बच्चे रिहान को तीन लाख में बेचने की बात कह रहा था। नौशाद का कहना था कि वह रिहान को तीन लाख बेचेगा, इससे जो पैसा मिलेगा उससे वह कुछ जमीन खरीद लेगा साथ ही कामकाज भी करेगा। सोमवार की रात इसी बात को लेकर उसने पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। नौशाद के कृत्य से हर कोई अवाक

संस, मंडी धनौरा: नौशाद द्वारा किए गए कृत्य को लेकर हर कोई अवाक है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि नौशाद से उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि वह अपनी ही औलाद का गला घोट देगा। औलाद तो सबको प्यारी होती है।

chat bot
आपका साथी