फसल की सिचाई कर रहे किसान की करंट से मौत

हसनपुर दीपपुर गांव में आलू कीसिचाई करते हुए पानी भरे खेत में करंट आने से किसान की मौत हो गई।

JagranFri, 05 Nov 2021 11:45 PM (IST)
फसल की सिचाई कर रहे किसान की करंट से मौत

हसनपुर : कोतवाली क्षेत्र के दीपपुर गांव में आलू की फसल की सिचाई करते हुए पानी भरे खेत में करंट उतरने से किसान की मौत हो गई। दीवाली के दिन गृहस्वामी की मौत से परिवार में चीख-पुकार मची है।

गांव निवासी गंभीर सिंह चौहान गुरुवार को दोपहर के समय गांव से करीब 500 मीटर दूर अपने नलकूप पर बाग में आलू की फसल की सिचाई कर रहे थे। अचानक पानी भरे खेत में करंट उतरने से किसान की मौत हो गई। पड़ोस के किसानों ने खेत में उनका शव पड़ा देख मामले की सूचना स्वजन को दी। किसान की मौत की सूचना मिलते ही दीवाली के त्योहार के मौके पर गांव में हलचल मच गई। बड़ी तादाद में लोग खेत पर जमा हो गए।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच गई। विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी ने भी गांव पहुंचकर किसान के सृजन को सांत्वना दी। मृतक ने अपने पीछे पत्नी उषा देवी के अलावा एक पुत्र तथा दो पुत्रियों को छोड़ा है। प्रभारी निरीक्षक पीके चौहान ने बताया कि पानी में करंट उतरने से किसान की मौत हुई है। शव पीएम को भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। तार जोड़ते हुए करंट लगने से युवक झुलसा

ढवारसी: ढवारसी बिजलीघर से जुड़े गांव सहदरा में लाइनमैन हरपाल शटडाउन लेने के बाद लाइन पर काम कर रहा था। गांव के युवक अवधेश ने लाइनमैन से अपने घर के तार जुड़वाने के लिए कहा। लाइनमैन ने शटडाउन होने की बात कहते हुए अवधेश से स्वयं तार जोड़ने के लिए बोल दिया। युवक घर पहुंचकर तार जोड़ने लगा। अचानक बिजली आ गई और वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया। स्वजन गंभीर हालत में सम्भल अस्पताल ले गए। इसकी थाने में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया मामला संज्ञान में है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.