कोविड-19 के चलते नहीं निकलेगा जुलूसे मोहम्मदी

कोविड-19 के चलते नहीं निकलेगा जुलूसे मोहम्मदी
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 01:26 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, अमरोहा: कोविड-19 की एडवाइजरी व सरकारी पाबंदियों के चलते शुक्रवार यानि आज जुलूसे मोहम्मदी (स.अ.) नहीं निकलेगा। सावर्जनिक स्थानों पर किसी भी तरह के कार्यक्रम के जिम्मेदार खुद आयोजक होंगे। लोगों से घरों में रहकर इबादत करने की अपील की गई है। यह फैसला मुस्लिम कमेटी की बैठक में लिया गया है।

गुरुवार को नगर के मुहल्ला चौक में हबीब अहमद सिद्दीकी के आवास पर मुस्लिम कमेटी की बैठक में ये फैसला लिया गया। अध्यक्ष नसीम अहमद खां ने कहा कि प्रशासनिक स्तर से अनुमति न मिलने के कारण इस साल जुलूस नहीं निकलेगा। पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से इस संबंध में वार्ता हो गई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोई ईद मिलादुन्नबी यानि शुक्रवार को कोई भी ऐसा आयोजन न करें, जो कोविड-19 एडवाइजरी के खिलाफ हो। घरों में रहकर ही इबादत करें और इस महामारी खात्मे के लिये अल्लाह से दुआ करें। साफ कहा कि अगर कोई भी आयोजन होता तो इस संबंध में पुलिस व प्रशासन की ओर से होने वाली कार्रवाई के •िाम्मेदार खुद आयोजक होंगे। मुस्लिम कमेटी की कोई •िाम्मेदारी नहीं होगी। बैठक में हाजी खुर्शीद अनवर, मंसूर अहमद, सरताज आलम मंसूरी, कमर नकवी, फहीम शाहनवाज, यासिर अंसारी, मरगूब सिद्दीकी मौजूद थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.