नशे में थाने पहुंचा हेड कांस्टेबल, इंस्पेक्टर ने जब्त की पिस्टल

गजरौला : औद्योगिक नगरी के थाने में एक हेड कांस्टेबल नशे में पहुंच गया। उसकी स्थिति देखकर प्रभारी निर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 12:05 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 12:05 AM (IST)
नशे में थाने पहुंचा हेड कांस्टेबल, इंस्पेक्टर ने जब्त की पिस्टल
नशे में थाने पहुंचा हेड कांस्टेबल, इंस्पेक्टर ने जब्त की पिस्टल

गजरौला : औद्योगिक नगरी के थाने में एक हेड कांस्टेबल नशे में पहुंच गया। उसकी स्थिति देखकर प्रभारी निरीक्षक ने उसकी पिस्टल जब्त कर रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को दी। नशा उतरने पर उसने माफी मांग ली। बाद में उसे ई-रिक्शा से घर भिजवा दिया।

मामला सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे का है। 112 डायल पर हेड कांस्टेबल धनदीप नागर तैनात हैं। वह किसी काम से थाने पहुंचा। दीवारों के सहारे चलता देखकर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने पकड़कर कार्यालय तक पहुंचाया। इसके बाद वह वापस आकर प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा के सामने पहुंच गया। उसकी हालत देखकर प्रभारी निरीक्षक भी दंग रह गए। नशे में वह खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। कमर में लगी पिस्टल भी गिरने की स्थिति में थी। उन्होंने अपने पास बुलाया और उसकी पिस्टल जब्त कर ली। बाद में 112 डायल के उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। हालांकि बाद में हेड कांस्टेबल द्वारा प्रभारी निरीक्षक से काफी माफी मांगी गई लेकिन, उसे ई-रिक्शा से घर भिजवा दिया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया पूर्व में भी हेड कांस्टेबल नशे में थाने आने की सूचना मिली थी। पिस्टल जब्त कर थाने में रखवा दी गई और उच्चाधिकारियों को बता दिया गया है। नहीं मिला 2389 का फोन, गाड़ी से भी नदारद

गजरौला : नशे की हालत में थाने में पहुंचे हेड कांस्टेबल से गाड़ी के बारे में पूछा तो बताया कि गाड़ी की सर्विस हो रही है। इसके बाद थाने में तैनात कर्मियों ने जब 2389 गाड़ी पर कॉल की तो उसका नंबर भी नहीं मिला। अन्य पुलिस कर्मियों से भी पूछताछ करने की बात कही जा रही है। नशे की हालत में हेड कांस्टेबल थाने में पहुंचने का मामला संज्ञान में आया है। उसकी रिपोर्ट बनाकर पुलिस अधीक्षक को भेजी जा रही है।

राजेश चौहान, 112 डायल प्रभारी, अमरोहा।

chat bot
आपका साथी