पानी पीया, रोटी खाई और दरांती लेकर भाग गया दरिदा

गजरौला मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिदा दलपत मंगलवार की रात गांव फतेहपुरा वाटूपुरा पहुंच गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 12:04 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:06 AM (IST)
पानी पीया, रोटी खाई और दरांती लेकर भाग गया दरिदा
पानी पीया, रोटी खाई और दरांती लेकर भाग गया दरिदा

गजरौला : मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिदा दलपत मंगलवार की रात गांव फतेहपुरा वाटूपुरा पहुंच गया। यहां उसने समरसेबिल की पाइपलाइन में पानी पीया, फिर दो रोटी खाईं और उसके बाद कूल्हे से दरांती निकालकर ईख के खेतों में भाग गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घंटों खेतों में कांबिग की लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा।

मामला रात करीब साढ़े 12 बजे का है। गांव निवासी हरिओम सिंह अपने घर में सो रहे थे। इस दौरान एक व्यक्ति पहुंचा और घर में लगे समरसेबिल की पाइप लाइन में पानी पीने लगा। बरामदे में सो रहे हरिओम की आंख खुल गई। हरिओम ने जैसे की आवाज मारी तो दलपत उसके पास पहुंच गया। उसने देखा कि दलपत नंगे पैर था। चेक की शर्ट व पेंट पहन रखी थी। इसके बाद दलपत ने रोटी मंगवाई और दो रोटी खाई। अचानक उसे शक हुआ तो उसने कूल्हे में लगी दरांती निकालकर हाथ में ली और ईख के खेतों में भाग गया। इसके बाद फोन कर हरिओम ने पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ घंटों तलाश की लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा। इधर, हरिओम ने दलपत के घर आने की पुष्टि करते हुए बताया रात साढ़े 12 बजे वह अचानक आया और उसने पहले पानी पीया फिर रोटी मांगी। उसे घर में बैठाकर पुलिस को फोन करने का प्रयास किया लेकिन, वह भांप गया। कूल्हे में लगी दरांती निकालकर खेतों की तरफ भाग गया। करीब दस मिनट तक वह घर में रहा। इसके बाद उसकी सूचना पर पुलिस पहुंची। गढ़मुक्तेश्वर के सीओ पवन कुमार ने बताया कि फतेहपुरा वाटूपुरा में दलपत के आने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन, तब तक वह भाग गया था। उसकी तलाश जारी है। दलपत बोला, मां कह रही तुझे पुलिस मार देगी, फांसी लगा ले..

गजरौला : गांव फतेहपुरा वाटूपुरा में हरिओम के घर पहुंचे दलपत से जब उन्होंने सरेंडर करने के लिए कहा तो उसने बताया कि वह मां से मिला था तो वह कह रही थी कि तुझे पुलिस ढूंढ रही है और देखते ही गोली मार देगी। इससे अच्छा है कि तू कहीं पर फांसी ले। इसके बाद हरिओम ने कहा वह फांसी नहीं लगाएगा, सरेंडर कर देगा। इसके बाद वह फरार हो गया। पहली कॉल पर उठ जाता फोन तो पकड़ा जाता दलपत

गजरौला : जिस समय हरिओम के घर दलपत पहुंचा था तो वह देखकर दंग रह गया। सूझबुझ से काम लेते हुए रोटी लाने के बहाने कमरे के अंदर गया और पुलिस को फोन मिलाया। लगातार छह बार फोन मिलाया लेकिन, कॉल रिसीव नहीं हुई। सातवीं बार में कॉल रिसीव हुई तो सूचना दी लेकिन, तब तक दलपत भाग गया था। बताते हैं कि दलपत के भागने के कुछ देर बाद ही पुलिस पहुंच गई थी।

chat bot
आपका साथी