सरलीकरण हो गुड़ व खांडसारी इकाइयों के लाइसेंस का

यूपी गुड़ एवं खांडसारी मैनुफैक्चर्स एसोसिएशन ने एक बैठक कर गुड़ व खांडसारी उद्योग को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार से लाइसेंस सरलीकरण किए जाने की मांग की है। रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित एक प्रतिष्ठान पर एसोसिएशन की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि गुड़ खांडसारी इकाई इस समय संकट के दौर से गुजर रही हैं। सरकार को इकाईयों को जारी किए जाने वाले लाइसेंस का सरलीकरण किया जाना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 10:21 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 10:21 PM (IST)
सरलीकरण हो गुड़ व खांडसारी इकाइयों के लाइसेंस का
सरलीकरण हो गुड़ व खांडसारी इकाइयों के लाइसेंस का

मंडी धनौरा : यूपी गुड़ एवं खांडसारी मैन्यूफेक्चर्स एसोसिएशन ने गुड़ व खांडसारी उद्योग को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार से लाइसेंस सरलीकरण किए जाने की मांग की है।

रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित एक प्रतिष्ठान पर हुई एसोसिएशन की बैठक में वक्ताओं ने कहा गुड़ खांडसारी इकाई इस समय संकट के दौर से गुजर रही हैं। इकाइयों को जारी किए जाने वाले लाइसेंस का सरलीकरण किया जाना चाहिए। वहीं इकाइयों को रियायती दरों पर बिजली, ब्याज मुक्त लोन, मंडी समिति कम्पाउंड समाप्त करने व गन्ने का रस पकाने के लिए नई तकनीकि थर्मो पैक लगाने की अनुमति दिए जाने की मांग की।

इन मांगों लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने का प्रस्ताव भी पास किया गया। इस अवसर पर पुष्पेन्द्र ¨सह, सुनील कुमार, सचिन कुमार, टीकम ¨सह, विरेन्द्र गुप्ता, सुभाष चंद, सोम ¨सह, सेवा ¨सह, गिरराज ¨सह, हरनाम ¨सह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी