भड़के स्वजन, पुलिस के हाथों से खींचे शव

गजरौला दोहरे हत्याकांड के शिकार सुफियान व रामनिवास के स्वजन शव देखकर भड़क गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:52 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:52 PM (IST)
भड़के स्वजन, पुलिस के हाथों से खींचे शव
भड़के स्वजन, पुलिस के हाथों से खींचे शव

गजरौला : दोहरे हत्याकांड के शिकार सुफियान व रामनिवास के स्वजन शव देखकर भड़क गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम भेजने के लिए शव उठाने का प्रयास किया तो पुलिस के हाथों से शव छीन लिए। पुलिस व मौजूद लोगों के समझाने पर शांत हुए। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।

बुधवार को बरामद हुए दोनों चालकों के शव की सूचना पाकर स्वजन व काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्वजन विलाप करते हुए जब तक हत्यारों का सुराग नहीं लगेगा। तब तक शव नहीं उठने देने की बात कहने लगे। इस पर पुलिस बैकफुट पर आई और आसपास के गणमान्य लोगों को एकत्र कर स्वजन को शांत कराने का प्रयास किया।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का आश्वासन दिया। इसके बाद भी स्वजन शांत नहीं हुए। पुलिस ने शव उठाकर पोस्टमार्टम को भिजवाने का प्रयास किया तो माहौल बिगड़ने लगा। एक के स्वजन ने शराब दुकान पर आग लगाने की बात कही तो दूसरे के स्वजनों ने हत्यारों को भी इसी तरह सरेआम मारने की बात कहते हुए आक्रोश व्यक्त किया। पुलिस से भी नोकझोंक हुई।

स्वजन ने पुलिस के हाथों से शवों को छीन लिया। हालांकि बाद में समझाने पर मामला शांत हुआ और शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिए। ऐसे में काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

विलाप के दौरान बेहोश हुई बेटी व महिलाएं

गजरौला : रामनिवास के शव पर विलाप करते समय उसकी बेटी सोनम बेहोश हो गई। वहीं सुफियान के शव के पास भी दो महिलाएं गश खाकर गिर गईं। भीड़ ने उन्हें वहां से उठाकर ठंड में बैठाया, पानी डाला। तब जाकर होश आया।

chat bot
आपका साथी