बेटी नारी निकेतन भेजी, पिता-भाई की रिहाई में जुटी पुलिस

अमरोहा आदमपुर के मलकपुर प्रकरण में जिदा मिली बेटी को पुलिस ने नारी निकेतन भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 12:00 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 12:00 AM (IST)
बेटी नारी निकेतन भेजी, पिता-भाई की रिहाई में जुटी पुलिस
बेटी नारी निकेतन भेजी, पिता-भाई की रिहाई में जुटी पुलिस

अमरोहा: आदमपुर के मलकपुर प्रकरण में जिदा बेटी की हत्या में जेल में बंद पिता व भाई समेत तीन लोगों की रिहाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बुधवार को आदमपुर पुलिस ने जिला जज की अदालत में तीनों लोगों को रिहा कराने के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही बेटी कमलेश के बयान दर्ज होने के बाद उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है।

आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर में लापता हुई युवती कमलेश की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पिता सुरेश कुमार, भाई रूपकिशोर व रिश्तेदार देवेंद्र सिंह निवासी गांव शीशोवाली थाना गजरौला को जेल भेज दिया था। पुलिस का तर्क था कि तीनों ने मिलकर कमलेश की हत्या कर शव गंगा में बहा दिया है। अभी तक तीनों जेल में बंद हैं। बीते सप्ताह कमलेश जिदा मिली। उसने पास के गांव निवासी प्रेमी से शादी कर ली है। वह प्रेमी के साथ घर से लापता हुई थी। अब उसके परिवार में बच्चा भी है।

जिस बेटी को पुलिस ने मृत दिखा दिया था, उसके जिदा मिलने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया। तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक अशोक शर्मा को एसपी ने सस्पेंड भी कर दिया है। मंगलवार को आदमपुर पुलिस ने कमलेश को अदालत में पेश कर उसके बयान दर्ज कराए थे। बुधवार को उसे नारी निकेतन भेज दिया गया। वहीं जेल में बंद तीनों निर्दोष लोगों की रिहाई की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

आदमपुर प्रभारी निरीक्षक पंकज वर्मा ने बताया कि बुधवार को कमलेश को उसके बच्चे के साथ नारी निकेतन भेज दिया है। साथ ही जिला जज की अदालत में जेल में बंद तीनों लोगों की रिहाई की मांग को लेकर प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया है। अदालत के आदेश पर ही अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी