रुपयों के लेनदेन को लेकर मारपीट, हंगामा

नगर में दिन दहाडे़ रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट की सूचना पाकर कार से आए युवकों में से एक ने अवैध रिवाल्वर तान दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने रिवाल्वर कब्जे में कर बामुश्किल मामला शांत किया। नगर के मुहल्ला कायस्थान निवासी माजिद खां का आरोप है कि उसके मुहल्ला दरबार निवासी वसीम पर 2.75 लाख रुपये थे। मंगलवार को उन्होंने रुपये मांगने के लिए वसीम को अपने पास गजरौला मार्ग पर ब्लाक के नजदीक बुलाया था। वहां उनमें कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 10:57 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 10:57 PM (IST)
रुपयों के लेनदेन को लेकर मारपीट, हंगामा
रुपयों के लेनदेन को लेकर मारपीट, हंगामा

हसनपुर : नगर में दिन दहाडे़ रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट की सूचना पाकर कार से आए युवकों में से एक ने रिवाल्वर तान दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने रिवाल्वर कब्जे में कर बामुश्किल मामला शांत किया।

नगर के मुहल्ला कायस्थान निवासी माजिद खां का आरोप है कि उसके मुहल्ला दरबार निवासी वसीम पर 2.75 लाख रुपये थे। मंगलवार को उन्होंने रुपये मांगने के लिए वसीम को अपने पास गजरौला मार्ग पर ब्लाक के नजदीक बुलाया। वहां कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। इसकी सूचना वसीम ने अपने भाइयों को दी। आरोप है कि उसके भाई कार से तुरंत वहां पहुंच गए तथा मारपीट करने का विरोध करते हुए फरीद ने अंटी से रिवाल्वर निकालकर तान दिया। इसी बीच हंगामा होने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी।

एक सब इंस्पेक्टर ने आरोपित से रिवाल्वर छीन कर कब्जे में कर आरोपित को दबोच लिया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने कार में भी तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने आरोपित फरीद के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा तथा उसके भाई वसीम व बाबर के विरुद्ध एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक संजय प्रताप ¨सह ने बताया कि फरीद के कब्जे से रिवाल्वर बरामद कर मुकदमा कायम कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी