top menutop menutop menu

1019 की जांच में मां-बेटी समेत 47 संक्रमित

1019 की जांच में मां-बेटी समेत 47 संक्रमित
Publish Date:Mon, 03 Aug 2020 11:54 PM (IST) Author: Jagran

अमरोहा : स्वास्थ्य विभाग को मिली जांच रिपोर्ट में मां-बेटी समेत 47 कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें 36 सरकारी लैब, 10 एंटीजन तथा एक निजी लैब की जांच में संक्रमित है। संक्रमितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जिससे अब जिले में कोरोनों केसों की संख्या 704 से बढ़कर 751 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग को सोमवार को सरकारी लैब और एंटीजन की जांच के 1019 नमूनों की जांच रिपोर्ट मिली। जांच में 47लोग पॉजिटिव पाए गए। इनमें सरकारी लैब की जांच में 36 और अन्य एंटीजन की जांच के है। पॉजिटिव में अमरोहा नगर के मोहल्ला काली पगड़ी के पांच, अव्वलपुर के तीन, आफिसर कालोनी, कुरैशी, जब्दा का एक-एक और चार मरीज अन्य स्थानों के हैं। धनौरा के चुचैला कला में पांच, मोहनपुर, बछरायूं में दो-दो व्यक्ति संक्रमित हैं। गजरौला में दो जुबिलेंट कर्मी, टीटी कंपनी, शिवपुरी का एक-एक व दो अन्य स्थान के व्यक्ति शामिल है। जबकि जोया के कैलसा बार्डर के चार, काला खेड़ा, नवादा के दो-दो, इकबाल नगर, पधानों वाला मुहल्ले का एक-एक व्यक्ति जांच में कोरोना पॉजिटव निकला है। हसनपुर में नगर, राजपूत कालोनी, करनपुर माफी का एक-एक व्यक्ति, घोसीपुरा, व दौरारा का एक व्यक्ति जांच में संक्रमित मिला है। जबकि एक अन्य निजी लैब की जांच में पॉजिटिव है।

सीएमओ डॉ. मेघ सिंह ने बताया सोमवार को 1019 नमूनों की जांच रिपोर्ट मिली है। इनमें 47 पॉजिटिव, 970 निगेटिव और 7 नमूनों की रिपोर्ट रिपीट है। संक्रमितों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.