वासुदेव तीर्थस्थल की सड़क का निर्माण शुरू

अमरोहा श्री वासुदेव तीर्थस्थल मार्ग के गड्ढों से दो माह के अंदर लोगों को निजात मिल जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:32 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:32 AM (IST)
वासुदेव तीर्थस्थल की सड़क का निर्माण शुरू
वासुदेव तीर्थस्थल की सड़क का निर्माण शुरू

अमरोहा : श्री वासुदेव तीर्थस्थल मार्ग के गड्ढों से दो माह के अंदर लोगों को निजात मिल जाएगी। पीडब्लूडी ने निर्माण कार्य शुरू करा दिया है। पालिका ने एक साल पहले जर्जर सड़क बनाने की एनओसी दी थी। बावजूद इसके अभी तक जर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ था।

वासुदेव तीर्थस्थल को जाने वाला मार्ग कई साल से जर्जर पड़ा था। चूना भट्ठी से लेकर वासुदेव तक के मुख्य मार्ग पर गहरे-गहरे गड्ढे हो गए थे। इनमें आए दिन वाहन फंसते रहते थे। साथ ही श्रद्धालुओं व राहगीरों के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ था। बावजूद इसके पालिका ने सड़क नहीं बनवाई थी।

पूर्व कैबिनेट मंत्री व शहर विधायक महबूब अली के आग्रह पर पालिकाध्यक्ष शशि जैन ने चूना भट्ठी से लेकर तहसील तक पीडब्लूडी को जर्जर सड़क बनवाने की एनओसी दी लेकिन, एनओसी देने के एक साल बाद भी सड़क बनने का कार्य शुरू नहीं हुआ था। जिससे राहगीर व स्थानीय लोग परेशान थे।

शासन से जर्जर सड़क के निर्माण के लिए दो करोड़ रुपये की धनराशि मिलने के बाद पीडब्लूडी ने जर्जर सड़क बनाने का काम शुरू करा दिया है। रविवार को ठेकेदार राजपाल सिह ने तीर्थस्थल के मुख्य गेट के पास से बनवाना शुरू किया। ठेकेदार का दावा है कि दो माह के अंदर सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा। इससे राहगीरों व स्थानीय लोगों को गड्ढों से निजात मिल जाएगी।

पालिकाध्यक्ष शशि जैन बताया कि सड़क बनना शुरू हो गई है। निर्माण कार्य पूरा होने में दो माह लग सकते हैं। निर्माण के कार्य में तेजी लाने के लिए पीडब्लूडी के अधिकारियों से कहा जाएगा।

chat bot
आपका साथी