शासन स्तर पर गूंजा ईओ प्रकरण, जांच कमेटी गठित

अमरोहा डीएम दफ्तर में व्यथा सुनाते हुए चक्कर खाकर गिरीं अधिशासी अधिकारी दीपिका शुक्ला फिर बेहोश हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:51 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 10:51 PM (IST)
शासन स्तर पर गूंजा ईओ प्रकरण, जांच कमेटी गठित
शासन स्तर पर गूंजा ईओ प्रकरण, जांच कमेटी गठित

अमरोहा: डीएम दफ्तर में व्यथा सुनाते हुए चक्कर खाकर गिरीं अधिशासी अधिकारी दीपिका शुक्ला का मामला शासन स्तर तक पहुंच गया है। लखनऊ में बैठे अफसरों ने डीएम से पूरा प्रकरण जाना। डीएम उमेश मिश्र ने बताया ईओ को पुलिस सुरक्षा देते हुए उनके आरोपों की जांच के लिए एडीएम की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया है। रविवार को आवास पर बातचीत करते हुए वह फिर बेहोश हो गईं। उन्हें महिला पुलिस कर्मियों ने संभाला और बेड पर लिटाया।

नगर पंचायत जोया की अधिशासी अधिकारी शनिवार की दोपहर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचीं। डीएम को व्यथा सुनाते हुए वह बेहोश होकर गिर गईं। जिलाधिकारी ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत में सुधार होने के बाद आवास पर पहुंचवाया। इसके अलावा उनको पुलिस सुरक्षा भी उपलब्ध करा दी। दैनिक जागरण ने इस प्रकरण को प्रमुखता के साथ उठाया।

रविवार को मामले के सुर्खियों में आते ही अफसरों में खलबली मच गई। शासन तक मामला पहुंच गया। वहां से जिलाधिकारी से पूरा घटनाक्रम जानकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। रविवार दोपहर जब मीडिया कर्मी ईओ के आवास पर पहुंचे और बातचीत की तो वह फिर चक्कर खाकर गिर गईं। उन्हें महिला पुलिस कर्मियों ने बेड पर लिटाया। ईओ को पुलिस सुरक्षा दे दी गई है। इसके लिए ही वह बीते दिन मेरे पास आई थीं। उनके द्वारा विभागीय कर्मचारियों व कुछ जनप्रतिनिधियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। इसकी जांच के लिए एडीएम की अगुवाई में तीन सदस्य कमेटी गठित की गई है। कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई होगी।

उमेश मिश्र, जिलाधिकारी।

chat bot
आपका साथी