फायरिग व अपहरण में 15 पर मुकदमा दर्ज

महिला के मामले में युवक का अपहरण कर मारपीट करने व फायरिग कर दहशत फै लाने में 15 पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:00 AM (IST)
फायरिग व अपहरण में 15 पर मुकदमा दर्ज
फायरिग व अपहरण में 15 पर मुकदमा दर्ज

मंडी धनौरा: महिला के मामले में युवक का अपहरण कर मारपीट करने व फायरिग कर दहशत फैलाने के मामले में पुलिस ने पांच नामजद व दस अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपित फरार हैं।

एक गांव निवासी महिला के साथ एक युवक संदिग्ध हालत में मिला था। महिला के परिजनों ने युवक को पीटकर उसके पिता की सुपुर्दगी में सौंप दिया था। इसके बाद दो जुलाई को आधा दर्जन से अधिक बाइक सवारों ने गांव पहुंचकर महिला के घर के बाहर कई राउंड फायरिग की। एक युवक को पकड़कर अपने साथ ले गए थे। उसके साथ जमकर मारपीट की।

युवक के गायब होने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराकर उसकी तहरीर पर हरकेश, सोनू, गुरुवचन, सुरजीत, छोटे निवासी गांव अमहेड़ा व दस अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेंद्र शर्मा ने बताया अपहरण के मामले में पांच लोगों को नामजद कराया गया है।

चार बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार

मंडी धनौरा: घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली चार बच्चों की मां का ग्राम निवासी अविवाहित युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लोक लिहाज को ताक पर रखकर शनिवार की रात महिला प्रेमी संग फरार हो गई। महिला के पति ने थाने पर कार्रवाई को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी