पंजाब के लोगों की कार ने सीओ की गाड़ी में मारी टक्कर, गिरफ्तार

अमरोहा पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर की कार में पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 06:58 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 06:58 PM (IST)
पंजाब के लोगों की कार ने सीओ की गाड़ी में मारी टक्कर, गिरफ्तार
पंजाब के लोगों की कार ने सीओ की गाड़ी में मारी टक्कर, गिरफ्तार

अमरोहा : पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर की कार में पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में सीओ मामूली रूप से घायल हो गई। दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर मारने वाली कार में सवार लोग पंजाब के रहने वाले हैं। कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं। इस मामले में सीओ के चालक की तहरीर पर जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों आरोपित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं।

यह हादसा बुधवार दोपहर देहात थाना क्षेत्र में अमरोहा-जोया रोड पर कलक्ट्रेट के सामने हुआ। महिला सीओ श्रेष्ठा ठाकुर एसपी दफ्तर से कलक्ट्रेट की तरफ जा रहीं थी। कलक्ट्रेट के पास ही उनकी कार में पीछे से आ रही दूसरी कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर मारने वाली कार में शराब की बोतल भी बरामद हुई हैं। इस हादसे में सीओ मामूली रूप से घायल हुई हैं।

हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। देहात पुलिस भी घटना स्थल पर आ गई। टक्कर मारने वाली कार में सवार लोग पंजाब के लुधियाना शहर की शहीद भगत सिंह कालोनी के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान इन्होंने अपना नाम सरदार इंद्रजीत सिंह व राजवीर चौहान बताया। दोनों शराब के नशे में थे। राजवीर चौहान मूल रूप से नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव कलामपुर के रहने वाले हैं तथा काफी दिनों से पंजाब में रहकर कारोबार करते हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है वह एक प्रत्याशी का चुनाव लड़ाने आए थे। इस मामले में सीओ के चालक मनोज कुमार की तहरीर पर देहात थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ सुरेश गौतम ने बताया कि सरदार इंद्रजीत सिंह व राजवीर चौहान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। क्षतिग्रस्त वाहन कब्जे में ले लिए हैं। गुरुवार को आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी