बंटी हत्याकांड का पर्दाफाश, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

अमरोहा पुलिस ने बछरायूं के बंटी हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। भाई के दोस्त ने चा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:26 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:15 PM (IST)
बंटी हत्याकांड का पर्दाफाश, मुख्य आरोपित गिरफ्तार
बंटी हत्याकांड का पर्दाफाश, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

अमरोहा : पुलिस ने बछरायूं के बंटी हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। भाई के दोस्त ने चाचा के साथ मिलकर बंटी की हत्या की थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरा फरार चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी।

14 सितंबर को बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव बकावाद निवासी राम सिंह का पुत्र बंटी अपने भाई मोंटी के दोस्त शोभित निवासी गांव बमरौला थाना चांदपुर जनपद बिजनौर के साथ घर से गया था परंतु वापस नहीं लौटा। स्वजन भी तलाश कर रहे थे। बाद में बंटी का शव चुचैला कलां के जंगल में नहर के पास मिला। इस मामले में मृतक के पिता ने शोभित, संदीप सैनी, गौतम व पुरुषोत्तम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो घटना का राजफाश हो गया।

शनिवार को प्रभारी निरीक्षक मनीष पांडे ने मुख्य आरोपित शोभित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बंटी की हत्या करना कबूल कर लिया। दोपहर बाद एएसपी अजय प्रताप सिंह व सीओ सतेंद्र कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया मृतक का भाई मोंटी आरोपित शोभित के साथ भजन कीर्तन का काम करते थे। बंटी को अपने भाई मोंटी का शोभित के साथ रहना पसंद नहीं था। कई बार मना भी किया। 14 सितंबर को शोभित ने पांच हजार रुपये देने के बहाने से बंटी को बुलाया तथा चाचा राजेश उर्फ राधे के साथ मिलकर हत्या कर दी। एएसपी ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया है। फरार आरोपित को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी