पें¨टग में मनु प्रथम और काज द्वितीय

भागीरथी देवी महाविद्यालय में एनसीसी कैडट द्वारा स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत पें¨टग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर एनसीसी कैडट ने स्वच्छता संदेश देते चित्रों को आर्ट सीट पर उकेरा। भागीरथी देवी महाविद्यालय में स्वच्छ भारत पें¨टग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें एनसीसी कैडट ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर स्वच्छता संबंधित चित्रों को कैडट ने आर्ट सीट पर उकेरा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:54 PM (IST)
पें¨टग में मनु प्रथम और काज द्वितीय
पें¨टग में मनु प्रथम और काज द्वितीय

मंडी धनौरा: भागीरथी देवी महाविद्यालय में एनसीसी कैडेट द्वारा स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत पें¨टग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। एनसीसी कैडेट ने स्वच्छता का संदेश देते चित्रों को आर्ट शीट पर उकेरा।

भागीरथी देवी महाविद्यालय में स्वच्छ भारत पें¨टग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें एनसीसी कैडेटस ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर स्वच्छता संबंधित चित्रों को कैडेटस ने आर्ट शीट पर उकेरा। इसमें मनु कुमारी ने प्रथम, काज ने द्वितीय व सोनम देवी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को पुरस्कृत कर उनका उत्साहव‌र्द्धन किया गया। इस मौके पर प्राचार्य डा. अभय कुमार ने कहा इस तरह के कार्यक्रमों के माध्यम से छात्र व छात्राओं को लोगों को साफ सफाई के प्रति जागरूक करने की प्रेरणा मिलती है। प्रतियोगिता में बनाए गए चित्रों को अपने आस पास घरों में लगाने का आह्वान किया।

इस मौके पर डा. ममता अग्रवाल, अनिल सिरोही, संजीव कुमार, हरिओम शर्मा, दीपक ¨सह, आशा देवी, शोभा गिल, जीशान, सलौनी, राजन गर्ग आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी