हाईवे पर परिवहन विभाग की टीम को रौंदने का प्रयास

गजरौला : हाईवे पर डग्गामार वाहनों के खिलाफ चेकिग कर रहे यात्री एवं मालकर अधिकारी समेत पांच सदस्यीय प

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 11:52 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 11:52 PM (IST)
हाईवे पर परिवहन विभाग की टीम को रौंदने का प्रयास
हाईवे पर परिवहन विभाग की टीम को रौंदने का प्रयास

गजरौला : हाईवे पर डग्गामार वाहनों के खिलाफ चेकिग कर रहे यात्री एवं मालकर अधिकारी समेत पांच सदस्यीय परिवहन विभाग की टीम को एक डग्गामार बस ने कई बार रौंदने का प्रयास किया। इसके बाद बस को गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास ट्रैफिक रोककर पकड़ लिया और 40 हजार का जुर्माना लगाया। इससे काफी देर तक हंगामे का माहौल रहा।

घटना गुरुवार की रात साढ़े दस बजे का है। परिवहन विभाग के यात्री एवं माल कर अधिकारी केजी संजय, सिपाही सत्यजीत सिंह, हुसैन केसर जैदी, मुहम्मद सलीम, सुरेंद्र सिंह स्कार्पियो से हाईवे पर जोया में डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर चेकिग कर रहे थे। इस दौरान मुरादाबाद दिशा की ओर से आई डग्गामार बस को टीम ने रोकने का प्रयास किया तो चालक ने बस रोकने के बजाए कर्मियों पर चढ़ाने का प्रयास किया। इसके बाद टीम कार से बस के पीछे लग गई।

रजबपुर में टीम ने आगे निकलकर बस रोकने का प्रयास किया तो चालक ने यहां भी कार में टक्कर मारने का प्रयास किया। ऐसे ही टीम ने तेज गति के साथ पीछा करते हुए गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचकर हाईवे पर ट्रैफिक रोक दिया। ऐसी स्थिति में हाईवे पर जाम की समस्या उत्पन्न होने पर डग्गामार बस भी मेला होटल के सामने रुक गई। मौके पर पहुंचे यात्री एवं माल कर अधिकारी ने चालक को फटकार लगाते हुए बस का 40 हजार रुपये का चालान काट दिया। इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटने पर हंगामे की स्थिति बनी रही। इसके बाद टीम ने वाहनों का आवागमन शुरू करया। पांच डग्गामार बसों से वसूला डेढ़ लाख का जुर्माना

गजरौला : गुरुवार की रात से शुरू किए गए डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान के पहले दिन परिवहन विभाग ने हाईवे पर दौड़ने वाली पांच डग्गामार बसों को पकड़कर डेढ़ लाख का जुर्माना वसूला है। अभियान अभी जारी रहेगा। गुरुवार की रात डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान की शुरुआत होने पर टीम के साथ जोया में चेकिग कर रहा था। इस दौरान मुरादाबाद से आई एक डग्गामार बस रोकी तो उसने रौंदने का प्रयास किया। कार से पीछा किया तो उसने टक्कर मारने की भी कोशिश की। इसके बाद गजरौला में ट्रैफिक रोककर बस को पकड़ लिया गया। उस पर 40 हजार का जुर्माना लगाया गया है। बाकी अन्य पांच बसों पर डेढ़ लाख का जुर्माना लगाया है।

केजी संजय, यात्री एवं माल कर अधिकारी, अमरोहा।

chat bot
आपका साथी