मारपीट व फायरिग में हिस्ट्रीशीटर सहित दो घायल

गजरौला मुहल्ला नाईपुरा में दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद गाली गलौज के साथ मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:41 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 07:41 PM (IST)
मारपीट व फायरिग में हिस्ट्रीशीटर सहित दो घायल
मारपीट व फायरिग में हिस्ट्रीशीटर सहित दो घायल

गजरौला : मुहल्ला नाईपुरा में दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद गाली गलौज के साथ मारपीट और फायरिग हो गई। इसमें एक हिस्ट्रीशीटर सहित दो लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

बुधवार की देर शाम मुहल्ला निवासी चन्द्रपाल का पुत्र नीरज व मकबुल पुत्र बरकतुल्ला दोनों तुरई बेचकर वापस आ रहे थे। आरोप है मुहल्ले के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर पिदर पुत्र बलविदर व उसके भाई बल्ली सहित चार लोगों ने उन्हें रोक लिया और गाली गलौच व जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस बात पर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए।

कहासुनी के बाद दोनों पक्षों की तरफ से लाठी डंडे चल गए। इसमें एक पक्ष से हिस्ट्रीशीटर पिदर व दूसरे पक्ष से चन्द्रपाल घायल हो गए। आरोप है हिस्ट्रीशीटर ने फायरिग भी की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं आरोपित हिस्ट्रीशीटर पिदर व उसके भाई बल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चर्चा है हिस्ट्रीशीटर हरियाणा की शराब बेचने का काम करता है। इसी का विरोध करने पर इन युवकों के साथ भी मारपीट की है।

प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी