एमएलसी का पीआरओ बन ठेकेदार से पांच लाख मांगे

अमरोहा हाईवे चौड़ीकरण के काम में भराव डालने वाले ठेकेदार ने एमएलसी के कथित पीआरओ ने पांच लाख मागे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:21 PM (IST)
एमएलसी का पीआरओ बन ठेकेदार से पांच लाख मांगे
एमएलसी का पीआरओ बन ठेकेदार से पांच लाख मांगे

अमरोहा: हाईवे चौड़ीकरण के काम में भराव डालने वाले ठेकेदार ने एमएलसी के कथित पीआरओ पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इस संबंध में ठेकेदार ने तीन आडियो क्लिप भी वायरल की हैं। इनमें गाली-गलौज भी है। पीड़ित ने एसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई कराने की मांग की है।

इन दिनों हाईवे चौड़ीकरण का काम चल रहा है। नोएडा के थाना बीटा-2 की बीएसएफ सोसायटी निवासी राजेश कुमार यहां ठेकेदारी करते हैं। उनके द्वारा यहां भराव डाला जा रहा है। राजेश कुमार का आरोप है 20 जुलाई को उनके मोबाइल पर एक काल आई थी। काल करने वाले विनोद ने खुद को एमएलसी का पीआरओ बताते हुए कहा था कि यहां काम करना है तो पांच लाख रुपये भेज देना। उसने इस पर ध्यान नहीं दिया।

आरोप है कि 24 जुलाई की रात को उनके कर्मी डंपर व जेसीबी के माध्यम से भराव का काम कर रहे थे। तभी कार में सवार होकर आए चार लोगों ने वहां कर्मियों के साथ मारपीट की तथा जेसीबी व डंपर में तोड़फोड़ भी की। डंपर चालक के मोबाइल से राजेश कुमार से बात की तथा गाली-गलौज करते हुए पैसे न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित ने इस दौरान रिकार्ड की गई फोन काल की तीन आडियो भी वायरल की हैं। पीड़ित ने एसपी से मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है।

इधर, इस मामले में नाम उछाले जाने पर एमएलसी डॉ. हरि सिंह ढिल्लो ने कहा विनोद नाम का न ही कोई उनका पीआरओ है और न ही उनका इस मसले से कोई लेनादेना है। उनकी प्रतिष्ठा से कुंठित कुछ सियासी लोग छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी