कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 25 हुए स्वस्थ

अमरोहा कोरोना से बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह हसनपुर कस्बे के रहने वाले थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:09 AM (IST)
कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 25 हुए स्वस्थ
कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 25 हुए स्वस्थ

अमरोहा : कोरोना से बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह हसनपुर कस्बे के रहने वाले थे और जांच में संक्रमित निकले। स्वजनों बेहतर उपचार को गाजियाबाद ले गए थे। जहां उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई।

यह मामला हसनपुर कस्बे के एक मुहल्ले का है। यहां के 78 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति एंटीजन जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले थे। उन्हें इलाज के लिए महकमे ने मुरादाबाद में भर्ती कराया था। स्वजनों की मांग पर चिकित्सकों ने उन्हें 13 सितंबर को गाजियाबाद के अस्पताल में रेफर किया था। शनिवार देर रात हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। परिजनों ने सरकारी प्रोटोकाल के तहत उनका अंतिम संस्कार कराया है। इसके साथ जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा 45 पर पहुंच गया है।

संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया रविवार को निजी कोविड अस्पताल में भर्ती व होम आइसोलेट किए गए 25 व्यक्ति कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। स्वस्थ होने वालों में मुरादाबाद, रजबपुर के कोविड अस्पताल से छह-छह तथा होम आइसोलेट किए गए 13 मरीज स्वस्थ हुए हैं। अमरोहा में 35 और निकले कोरोना पॉजिटिव

अमरोहा : संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया कि रविवार को 1418 नमूनों की जांच रिपोर्ट मिली है। इसमें पुलिस कर्मी समेत 38 कोरोना संक्रमित निकले हैं। जबकि अन्य नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव है। संक्रमितों में सरकारी लैब से हसनपुर के आठ, अमरोहा नगर के चार, अमरोहा देहात, नौगावां सादात, रजबपुर का एक-एक, गजरौला के पांच, बछरायूं के तीन, डिडौली के दो तथा धनौरा मंडी के दो व्यक्ति संक्रमित निकले हैं। एंटीजन की जांच में गजरौला के पांच, धनौरा, जोया का एक-एक, जिला अस्पताल से तीन तथा एक व्यक्ति निजी लैब से संक्रमित निकले है। इन्हें इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है। जिले में कोरोना केसों की संख्या 2739 हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी