और जब पुलिस के सामने से ही निकल गया था दलपत

गजरौला छह वर्षीय मासूम के साथ दरिदगी करने वाला दलपत एक बार पुलिस के सामने से ही चंपत हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:52 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:52 PM (IST)
और जब पुलिस के सामने से ही निकल गया था दलपत
और जब पुलिस के सामने से ही निकल गया था दलपत

गजरौला : छह वर्षीय मासूम के साथ दरिदगी करने वाला दलपत एक बार पुलिस के सामने से ही चंपत हो गया था लेकिन, उस समय न तो पुलिस को उसकी पहचान थी और न ही ग्रामीणों को उसकी करतूत के बारे में पता था।

छह अगस्त को मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद दलपत सात अगस्त को अपने गांव मोहम्मदपुर आया। यहां आकर उसने एक फैक्ट्री में मजदूरी भी की। उसी रात आठ बजे हापुड़ के पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस फोर्स गांव पहुंच गया और दलपत के घर के बारे में पूछताछ होने लगी। उस दौरान दलपत भी मौजूद था लेकिन, ग्रामीणों ने पुलिस को कुछ नहीं बताया। ग्रामीणों ने उससे पुलिस आने और उसके बारे में पूछने पर पूछा तो वह यह कहकर फरार हो गया कि साइकिल से टक्कर लग गई। इसलिए पुलिस आई है।

वहीं पुलिस ने उसकी हैवानियत के बारे में ग्रामीणों को बताया तो उनके पैर तले जमीन निकल गई। इसके बाद ग्रामीणों को उससे सहानुभूति दिखाने का पछतावा भी हुआ। उस दौरान मौजूद एक ग्रामीण ने बताया उसी दिन मामला जानकारी में होता तो आज पुलिस व ग्रामीण को इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती। ग्रामीणों की वेशभूषा में दलपत की तलाश कर रहे खाकी के जवान

गजरौला : मासूम के साथ दरिदगी करने वाले आरोपित दलपत की तलाश करने में वर्दीधारी ने नया तरीका निकाला है। खाकी के जवान ग्रामीणों की वेशभूषा में उसे तलाश कर रहे हैं। कहीं जवान भैंसा बुग्गी पर बैठकर जा रहे हैं तो तो कहीं खेतों के बीच में बैठे हैं। इसके बावजूद दलपत के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। वही स्थानीय व हापुड़ पुलिस ने आसपास के कई गांवों में 50 हजार का इनाम घोषित होने के पर्चे भी चस्पा कर दिए हैं। अपनों को बचाने के लिए दलपत की तलाश में दौड़ रहे ग्रामीण

गजरौला : मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में गढ़ पुलिस ने कई लोगों को पकड़ रखा है। उन लोगों को निर्दोष साबित करने के लिए उनके स्वजन व रिश्तेदार भी दलपत की तलाश में जुटे हैं। बुधवार को गढ़ क्षेत्र के गांव क़ृष्णों वाली मढैया के कई युवक बाइकों से दलपत की तलाश में जुटे थे।

chat bot
आपका साथी