गजरौला में झुग्गी-झोपड़ी वालों पर पुलिस की नजर

गजरौला (अमरोहा) : चौपला व कस्बा चौकी क्षेत्र में चोरी व छिनैती जैसी घटनाएं शुरू हुईं तो पुलिस भी सतर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 11:47 PM (IST)
गजरौला में झुग्गी-झोपड़ी वालों पर पुलिस की नजर
गजरौला में झुग्गी-झोपड़ी वालों पर पुलिस की नजर

गजरौला (अमरोहा) : चौपला व कस्बा चौकी क्षेत्र में चोरी व छिनैती जैसी घटनाएं शुरू हुईं तो पुलिस भी सतर्क हो गई। थाना पुलिस की निगाहें अब शहर में इधर-उधर झुग्गी-झोपड़ी डालकर रहने वाले घुमंतू परिवारों पर पहुंच गई है। बहुत से संदिग्ध लोगों को खदेड़ भी दिया।

चौपला पुलिस चौकी के लिए जहां बाइक सवार लुटेरे सिरदर्द बन हुए हैं। वहीं कस्बे में एक ही रात में दो-दो दुकानों में चोरी कर चुनौती दे रहे हैं। इतना ही नहीं जैसे-जैसे सर्दी बढ़ती जाएगी। वैसे ही अपराधिक मामलों में भी इजाफा होते रहेगा। इसलिए पुलिस ने होमवर्क शुरू करते हुए ज्योति पैलेस के पीछे, हाईवे पर भानपुर में, बस्ती समेत अलग-अलग स्थानों पर झुग्गी-झोपड़ी डालकर रहने वाले घुमंतू परिवारों पर नजर रखनी शुरू कर दी है। कई संदिग्ध लोगों को खदेड़ भी दिया है।

उधर, चौपला चौकी क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं भी बढ़ती जा रही है। चेन लूटना, फोन छीनने के साथ अन्य घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। आरोपित सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हैं। इसके बाद भी पुलिस पकड़ नहीं पा रही है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया शहर में इधर-उधर झुग्गी-झोपड़ी डालकर रहने वाले परिवारों पर नजर है। चूंकि पूर्व में इन परिवारों के सदस्यों को चोरी करते हुए पकड़ा भी गया था। रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे शराबी युवकों का उत्पात

रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे शराबी युवकों ने खूब उत्पात मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर उत्पात मचा रहे युवक फरार हो गए।

मंगलवार की रात करीब 11 बजे शराब के नशे में धुत कुछ युवकों ने रेलवे ओवरब्रिज के नीचे जमकर उत्पात मचाया। गाली गलौज व शोर-शराबे की आवाज सुनकर घरों में सो रहे लोग बाहर निकल आए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन पुलिस के हूटर की आवाज सुनकर उत्पात मचाने वाले युवक फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी