भाजपा सरकार में अधिवक्ताओं को मिला सम्मान : विधायक

मंडी धनौरा भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजीव तरारा ने कहा प्रदेश सरकार अधिवक्ताओं के हित में काय्र कररही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 12:29 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 12:29 AM (IST)
भाजपा सरकार में अधिवक्ताओं को मिला सम्मान : विधायक
भाजपा सरकार में अधिवक्ताओं को मिला सम्मान : विधायक

मंडी धनौरा : भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजीव तरारा ने कहा प्रदेश सरकार अधिवक्ताओं के हितों को लेकर गंभीर है। उन्होंने तहसील में अधिवक्ताओं के बैठने के लिए चेंबर बनाए जाने की मांग प्रदेश के डिप्टी सीएम के समक्ष रखी है।

तहसील मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने जनता से जो भी वादे किए हैं उन्हें पूरा करने का कार्य किया है। उनके कार्यकाल में रिकार्ड विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर तहसील पर अधिवक्ताओं के बैठने के लिए चेंबर बनाए जाने की मांग की है। जिस पर जल्द ही कार्य शुरू होने की उम्मीद है। विधायक दावा किया है कि चेंबर के लिए शासन स्तर से मंजूरी मिल गई है। जमीन की तलाश चल रही है। जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा।

इस मौके पर उप जिलाधिकारी मांगेराम चौहान, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश त्यागी, ओमवीर सैनी, कमल कुमार अग्रवाल, कपिल अग्रवाल, अनुज त्रिवेदी, प्रदीप अग्रवाल आदि मौजूद थे। ग्रामीणों ने राशन वितरण में धांधली बरतने का आरोप, शिकायत की

मंडी धनौरा : ग्राम पंचायत बहलोलपुर के ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी कार्यालय पर शिकायती पत्र सौंप कर राशन विक्रेता तक राशन वितरण में धांधली बरतने का आरोप लगाया है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

शुक्रवार को गजरौला क्षेत्र के गांव बहलोलपुर निवासी ग्रामीण उप जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। यहां उन्होंने गांव के राशन विक्रेता विजेंद्र सिंह पर राशन वितरण में अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। उनका आरोप है कि राशन विक्रेता ग्रामीणों को पांच किलो के स्थान पर चार किलो राशन दे रहा है। पूरा राशन मांगे जाने पर अभद्रतापूर्ण व्यवहार करता है।

उन्होंने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। पत्र पर कुंवर सेन, सोनू सिंह, कपिल, देवेंद्र, विक्रम सिंह आदि के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी