किशोर को गोली मारने वाला गिरफ्तार

गजरौला : हाईवे पर तीन छात्रों संग मारपीट करते हुए फायरिग करने और युवकों के साथ दहशतगर्दी फैलाते हु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 11:48 PM (IST)
किशोर को गोली मारने वाला गिरफ्तार
किशोर को गोली मारने वाला गिरफ्तार

गजरौला : हाईवे पर तीन छात्रों संग मारपीट करते हुए फायरिग करने और युवकों के साथ दहशतगर्दी फैलाते हुए गांव कांकाठेर में साइकिल सवार किशोर को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर प्रयुक्त तमंचा बरामद किया है।

चार मार्च की शाम को थाना नौगावां सादात क्षेत्र के गांव मूंढ़ाखेड़ा निवासी आदित्य उर्फ लल्लू पुत्र नौबहार ने अपने 15-20 साथियों के साथ पहले हाईवे पर सिम्भावली से पेपर देकर लौट रहे तीन छात्रों को पीटा था। फायरिग भी की थी। उसके बाद यह युवक बाइकों पर दहशतगर्दी फैलाते हुए गांव कांकाठेर में घुसे थे। ग्रामीणों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने साइकिल सवार कांकाठेर निवासी किशोर संजीव के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया था। किशोर के स्वजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। लेकिन, पीड़ित छात्रों की तहरीर पर आरोपित आदित्य उर्फ लल्लू समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि इन मामलों के मुख्य आरोपित आदित्य उर्फ लल्लू को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा व एक जिदा कारतूस भी बरामद किया है। बाकी की तलाश चल रही है। सूचना मांगने पर अधिवक्ता को धमकाने का आरोप

हसनपुर: सिविल कोर्ट बार एसोसिएशन के अधिवक्ता ने ग्राम पंचायत में विकास कार्याें से संबंधित मांगी गई सूचना उपलब्ध न कराने तथा अपील करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

अधिवक्ता दीनदयाल यादव का कहना है कि आरटीआइ कार्यकर्ता भी हैं। अपने गांव रहरई में विकास कार्यों से संबंधित सूचना ग्राम पंचायत अधिकारी से मांगी गई थी। लेकिन, सूचना उपलब्ध न कराने पर उन्होंने सूचना आयोग में अपील कर दी है। आरोप है कि निवर्तमान प्रधान द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है। जबकि, निवर्तमान प्रधान ने अधिवक्ता के धमकी देने के आरोप को निराधार बताया है।

chat bot
आपका साथी