सड़क हादसे में उत्तराखंड के जेई की मौत

गजरौला राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीओ दफ्तर के पास खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:24 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:24 PM (IST)
सड़क हादसे में उत्तराखंड के जेई की मौत
सड़क हादसे में उत्तराखंड के जेई की मौत

गजरौला : राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीओ दफ्तर के पास खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई। कार सवार उत्तराखंड के ऊर्जा निगम के अवर अभियंता की मौत हो गई। माता-पिता व चालक घायल हो गए। हादसे के बाद जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर यातायात सुचारू कराया।

उत्तराखंड की हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के गांव नाथूपुर निवासी 45 वर्षीय गिरिजेश पंत हल्द्वानी में ही ऊर्जा निगम में अवर अभियंता के पद पर कायर्रत थे। वह गुरुवार की तड़के साढ़े तीन बजे कार से मां आशा पंत का इलाज कराने दिल्ली जा रहे थे। साथ में पिता श्यामदत्त पंत भी थे। कार आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू चला रहा था। कार सीओ आफिस के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई।

हादसे में एसडीओ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार उनके माता-पिता व चालक घायल हो गए। हादसे की चपेट में आकर रामपुर के कस्बा बिलासपुर निवासी गुरजीत सिंह भी घायल हुआ है। हालांकि अभी यह पता नहीं लग सका है कि गुरजीत सिंह वहां कैसे पहुंचा। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

चिकित्सक ने श्यामदत्त पंत, आशा पंत, चालक राजू की हालत गंभीर देखकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर यातायात सुचारू कराया। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र पुंडीर ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी