दिनदहाड़े घर में युवक की गोली मारकर हत्या

मंडी धनौरा शुक्रवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र ने युवक की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:07 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:07 AM (IST)
दिनदहाड़े घर में युवक की गोली मारकर हत्या
दिनदहाड़े घर में युवक की गोली मारकर हत्या

मंडी धनौरा: शुक्रवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौका मुआयना कर अधीनस्थों को शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

हत्या की वारदात थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर माफी की है। यहां कृषि कार्य करने वाले लोकेश सिंह का परिवार रहता है। लोकेश के बड़े पुत्र सोनित की बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव जोगीपुरा में शादी तय हुई है। गुरुवार यानी 4 मार्च को ही सोनित का लग्न समारोह था। 14 मार्च को शादी है। इसको शुक्रवार को सोनित के माता- पिता गांव में लग्न कार्यक्रम की मिठाई बांटने गए थे। वहीं सोनित स्कूल में पढ़ाने गया हुआ था। घर में उसका छोटा भाई रोहित था। दादा घर के आंगन में बैठे थे।

आरोप है दोपहर के समय पड़ोस में रहने वाले प्रदीप उर्फ पिटू व उसके पिता जगदीश जीने के सहारे उसके मकान में पहुंचे। यहां रोहित के गर्दन से सटाकर गोली मार दी। परिणाम स्वरूप उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर भागते वक्त आरोपितों को मृतक के दादा ने देख लिया। वहीं गांव में मिठाई बांट कर वापस लौटे माता-पिता ने रोहित का लहूलुहान शव कमरे में पड़ा देखा तो उनकी चीख निकल गई। शोर-शराबे के बीच आस पड़ोसी भी मौके की तरफ दौड़ पड़े। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। उधर, मृतक के पिता लोकेश की तहरीर पर आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही थी। पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौका मुआयना कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। रोहित की हत्या करने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। पुलिस कई तथ्यों के सहारे मामले की जांच कर रही है। तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। जल्द ही गिरफ्तारी भी की जाएगी।

सुनीति, पुलिस अधीक्षक, अमरोहा।

chat bot
आपका साथी