ईद मिलादुन्नवी पर धनौरा में निकला जुलूस

ईद मिलादुन्नवी पर मुस्लिम समाज के लोगों ने शहर के प्रमुख मार्गों से जुलूस निकाला। जुलूस का शहर में जगह जगह इस्तकबाल किया गया। वहीं अमन चैन को दुआ भी कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 11:51 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 11:51 PM (IST)
ईद मिलादुन्नवी पर धनौरा में निकला जुलूस
ईद मिलादुन्नवी पर धनौरा में निकला जुलूस

मंडी धनौरा: ईद मिलादुन्नवी पर मुस्लिम समाज के लोगों ने शहर के प्रमुख मार्गों से जुलूस निकाला। जुलूस का शहर में जगह जगह इस्तकबाल किया गया। वहीं अमन चैन को दुआ भी कराई गई।

ईद मिलादुन्नवी के मौके पर जुलूस का शुभारम्भ तहसील के सामने स्थित मदरसा गोसिया वारीसुल उलूम से हुआ। जो बाईपास मार्ग, शेरपुर चुंगी, पुलिस चौकी, मुहल्ला चामुण्डा, अतुल हलवाई चौराहा, पुराना स्टेट बैंक तिराहा, छोटी मसजिद, कटरा, जामा मसजिद, होली पार्क तिराहा को होता हुआ मदरसा मोहम्मदिया फैजुल कुरान दरगाह कमाल शाह पर संपन्न हुआ। जुलूस में शामिल मदरसे के बच्चे हाथों में रंग बिरंगी झंडिया लेकर चल रहे थे। बच्चे कुरान की आयात पढ़ते हुए चल रहे थे। वहीं समाज के लोगों द्वारा जगह शर्बत आदि बांटकर जुलूस का इस्तकबाल किया। इस मौके पर हाफिज इसरार ने तकरीर करते हुए कहा कि नबी दुनिया में इंसानियत व अमन का पैगाम लेकर आए। साथ ही लोगों को नेकी के रास्ते में चलने का संदेश दिया। इस अवसर पर देश में अमन व तरक्की के लिए दुआ भी संपन्न कराई गई।

इस मौके पर डॉ. इस्माइल सैफी, इरफान, मुराद अली, हाफिज, इदरीश, मुंशी मुबारक, मशकूर अहमद, कारी अख्तर रजा, कारी मोहब्बत अली, हाफिज इसरार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी