तिगरी में मुंडन को लेकर नाइयों में मारपीट, एक को उस्तरा मारा

गजरौला : दीपदान वाले दिन तिगरी में गंगा घाट पर मुंडन करने को लेकर दो नाई में विवाद हो गया। कहासुनी क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:14 PM (IST)
तिगरी में मुंडन को लेकर नाइयों में मारपीट, एक को उस्तरा मारा
तिगरी में मुंडन को लेकर नाइयों में मारपीट, एक को उस्तरा मारा

गजरौला : दीपदान वाले दिन तिगरी में गंगा घाट पर मुंडन करने को लेकर दो नाई में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे नाई के हाथ पर उस्तरे से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि बाद में कार्रवाई के बजाए दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

गांव तिगरी निवासी राहुल व गांव मोहरका पट्टी निवासी इरशाद दोनों युवक नाई का काम करते हैं। तिगरी में गंगा तट पर स्नान के साथ मुंडन के लिए श्रद्धालुओं के उमड़ने पर यह दोनों भी घाट पर मुंडन करने को पहुंचे थे। सोमवार की सुबह दोनों युवक बच्चों का मुंडन कर रहे थे। इस दौरान एक बच्चे के मुंडन के कम-ज्यादा पैसे बताने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों में मारपीट हो गई। इस दौरान इरशाद ने राहुल पर उस्तरे से प्रहार कर दिया। हाथ की तीन अंगुलियां कटने से राहुल घायल हो गया। घायल कार्रवाई के लिए पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने घायल युवक को वहां से थाने भेज दिया। वह थाने भी पहुंचा, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर तहरीर लिखवाकर लाने की बात कहकर उसे टरका दिया।

इधर पीछे से आरोपित पक्ष के पैरोकार भी थाने पहुंच गए। उन्होंने घायल को शांत कर समझौता करा दिया। एसएसआइ प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित से कार्रवाई के लिए कहा गया था। लेकिन, वह कार्रवाई से इन्कार करते हुए फैसला होने की बात लिखित रूप में देकर चला गया। इस कारण कार्रवाई नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी