खाना बनाते समय मेले में लगी आग, अफरातफरी

खाना बनाते समय मेले में लगे एक तंबू में आग भड़क गई। घटना से अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने काफी देर बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद श्रद्धालुओं ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 12:05 AM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 12:05 AM (IST)
खाना बनाते समय मेले में लगी आग, अफरातफरी
खाना बनाते समय मेले में लगी आग, अफरातफरी

तिगरीधाम: खाना बनाते समय मेले में लगे एक तंबू में आग भड़क गई। घटना से अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने काफी देर बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद श्रद्धालुओं ने राहत की सांस ली।

बुधवार की दोपहर सेक्टर-8 में स्थित एक तंबू में गैस सिलेंडर में खाना बनाते समय आग भड़क गई। आग जलने से चीख-पुकार मच गई। काफी संख्या में आसपास के तंबुओं में रहने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ जुट गई। उन्होंने भी आग बुझाने का काफी प्रयास किया। इसके बाद सूचना के बाद फायर स्टेशन प्रभारी संजीव त्यागी व फायर स्टेशन नंबर-2 के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर काफी देर बाद पानी से आग पर काबू पाया। इसके बाद श्रद्धालुओं ने राहत की सांस ली। अन्यथा घटना से अफरातफरी का माहौल बना हुआ था। बाद में फायर कर्मियों ने वहां के श्रद्धालुओं को आग पर काबू पाने के टिप्स भी बताएं। उधर, सेक्टर-3 में दो बाइकों की भिड़त होने के बाद दो युवकों में मारपीट होने से खलबली मच गई। मौके पर जुटी भीड़ ने दोनों में बीचबचाव कराकर मामला शांत किया। मारपीट करने वाले दोनों युवक इसी सेक्टर में लगे डेरे में रह रहे हैं।

chat bot
आपका साथी