कोरोना क‌र्फ्यू तोड़ने में फंसे 25 दुकानदार

अमरोहा कोरोना क‌र्फ्यू में दुकानें खोलकर बैठे व्यापारियों पर पुलिस सख्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:07 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू तोड़ने में फंसे 25 दुकानदार
कोरोना क‌र्फ्यू तोड़ने में फंसे 25 दुकानदार

अमरोहा: कोरोना क‌र्फ्यू में दुकानें खोलकर बैठे व्यापारियों पर पुलिस सख्त हो गई। 25 व्यापारियों से पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने में 25 हजार रुपये का जुर्माना वसूला। इस बीच कुछ दुकानदारों ने ग्राहकों को दुकान के अंदर छिपा लिया लेकिन, पुलिस देखते ही ग्राहक शटर उठाकर इधर-उधर दौड़ पड़े। बुधवार की दोपहर बाजारों व सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा जबकि, सुबह व शाम को वाहनों की आवाजाही जारी रही। सड़कों पर लोग टहलते नजर आए।

प्रदेश सरकार ने 17 मई तक कोरोना क‌र्फ्यू बढ़ा दिया है। इसमें सुबह छह से 11 बजे तक नगर क्षेत्र के बाजारों में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुल रही हैं। बुधवार को बाजार खुलते ही लोगों की आवाजाही बढ़ गई। खरीदारी के साथ ही लोग इधर-उधर घूमते नजर आए। 11 बजते ही सराफा, कोट, बसावन गंज, कोतवाली गेट, बड़ा बाजार, गुजरी में सन्नाटा पसर गया लेकिन, मुहल्ला बटवाल नई बस्ती में कुछ व्यापारी दुकानें खोलकर बैठे रहे।

पता चलते ही कोतवाली प्रभारी रविद्र सिंह दलबल के साथ चेकिग को निकल गए। इस बीच 25 दुकानें उनको खुली मिलीं। इन दुकानदारों से एक-एक हजार रुपये का जुर्माना क‌र्फ्यू के उल्लंघन में वसूल किया। उन्होंने बताया कि 45 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। जिनसे 37 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया है। इसमें 25 व्यापारियों से दुकानें खोलने पर जुर्माना वसूल किया है। दोपहर में सड़कों पर दिखा सन्नाटा

अमरोहा: नगर के आजाद मार्ग, बिजनौर रोड व टीपीनगर चौराहा पर बुधवार की दोपहर पूरी तरह सन्नाटा छाया रहा। पुलिस के अलावा दूर-दूर तक कोई नजर नहीं आया। हां, शाम के समय इक्का-दुक्का वाहन जरूर दिखाई पड़े। पैदल लोग इधर-उधर टहलते नजर आए। पुलिस फोर्स संग एसडीएम ने निकाला पैदल मार्च

अमरोहा: नौगावां सादात कस्बे में उपजिलाधिकारी इंद्रनंदन सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च निकाला और लोगों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग की अपील की। बेवजह घूमने की बजाय घरों पर ही रहने का लोगों से आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी